Breaking News

सूर्य की मकर राशि के साक्ष्य में मीणा समाज के दूसरे मंजिल का निर्माण कार्य होगा आरंभ

बीगोद– शनिवार को मेवाड़ के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल त्रिवेणी संगम पर जहां बेड़च, मेनाली, बनास नदी का संगम भगवान महादेव के साक्ष्य में मीणा समाज की धर्मशाला की दूसरी मंजिल का निर्माण कार्य का आरंभ भगवान सूर्यनारायण मकर राशि में आने के पश्चात मीणा समाज त्रिवेणी में डुबकी लगाकर मलमास के समाप्ति के पश्चात भगवान के साक्ष्य में निर्माण कार्य आरंभ करेगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कालूराम मीणा ने बताया कि त्रिवेणी संगम पर मेवाड़ आम चोखला मीणा समाज की बैठक मीणा समाज के अध्यक्ष जिला प्रभारी महावीर मीणा शाहपुरा की अध्यक्षता में जाजम पर बैठक परंपरा रीति रिवाज के अनुसार आरंभ हुयी ।मीटिंग में कोषाध्यक्ष कालू मीणा ने मासिक हिसाब का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया।

अध्यक्ष महावीर मीणा ने संबोधित करते हुए बताया की शिक्षा, बाल विवाह ,मृत्यु भोज, नाता प्रथा समाज में बढ़ती कुरीतियों आदि पर समाज में सख्ती से कृतियों के विरुद्ध पालना करनी चाहिए।

बैठक में अध्यक्ष महावीर प्रसाद मीणा, सचिव किशन लाल मीणा, कोषाध्यक्ष कालू मीणा ,लादू मीणा, श्रीकिशन मीणा, शंकर मीणा ,जमना मीणा, ब्रह्मा मीणा, मोहन मीणा ,अर्जुन मीणा, हजारी मीणा, रोडू मीणा, नरेश मीणा, नाना मीणा, कैलाश मीणा, मगना मीणा ,सूरजमल मीणा, बालू मीणा सहित मेवाड़ आम चौखला मीणा समाज के पंच पटेल कार्यकारिणी के सदस्य समाज जन मौजूद रहे।

(फोटो कैप्सन– मीणा समाज दूसरी मंजिल निर्माण को लेकर समाज बंधु चर्चा करते हैं)
फोटो -प्रमोद कुमार गर्ग

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

नगर माहेश्वरी युवा संगठन के चुनाव निर्विरोध हुए संपन्न

  अध्यक्ष अर्चित मूंदड़ा निर्विरोध निवार्चित, सीए अंकित लाखोटिया बने मंत्री बीगोद–(प्रमोद कुमार गर्ग) दक्षिणी …