Breaking News

हरियाणा के युवाओं में आदमी पार्टी से जुड़ने की लगी होड़:अनुराग ढांडा

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा रविवार को बल्लभगढ़ में पहुंचे। वहां उन्होंने जन चौपाल कार्यक्रम और सदस्यता अभियान में हिस्सा लिया। इस दौरान बल्लभगढ़ के जाने माने युवा नेता रोहतास चौधरी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि पूरे हरियाणा की जनता पुरानी पार्टियों से परेशान हो चुकी है। इससे पहले कांग्रेस और अब बीजेपी जेजेपी जनता की मेहनत का पैसा लूटने का काम कर रही है।

हरियाणा की जनता बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि पुरानी पार्टियों के राजनेताओं ने बस अपने घर भरने का काम किया है। उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी एकमात्र पार्टी है जो अपने काम से जानी जाती है। 75 साल में सभी पार्टियों और राजनेताओं ने जनता का पैसा लूटने का काम किया। आम आदमी पार्टी ऐसी पार्टी है जिसने दिल्ली और पंजाब में अपने काम के दम पर पहचान बनाई। उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहे सरकारी एजेंसियों का कितना भी दुरुपयोग करें। आम आदमी पार्टी से जुड़ने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है।

उन्होंने कहा कि मात्र 6 माह के प्रचार में गुजरात में आम आदमी पार्टी को 41 लाख वोट मिली। उन्होंने कहा युवा जिस पार्टी से जुड़ने लग जायें,जिस सोच से जुड़ना शुरू हो जाए,देश उसी दिशा में आगे बढ़ता है।
आज देश के युवा आम आदमी पार्टी से जुड़कर देश के बच्चों को पढ़ाने की कसम खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने पहले साल में 28 हजार युवाओं को नौकरी देने का काम किया है। वहीं 22 हजार युवाओं के लिए भर्ती निकली हैं। वहीं हरियाणा का दुर्भाग्य है कि यहां युवा नौकरी के लिए दर दर की ठोकर खाने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा पूरे देश के लोग अरविंद केजरीवाल को और उनकी पार्टी को बड़ी उम्मीदों से देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता राजनीति करने के लिए नहीं, राजनीति को बदलने के लिए आए हैं।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा जहां भी जाते हैं तो बोलते हैं कि 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे। उन्होंने कहा 10 साल तक हरियाणा के मुख्यमंत्री रहने के दौरान उन्होंने 300 यूनिट बिजली फ्री क्यों नहीं की। वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि दिल्ली में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जनता को फ्री इलाज और वर्ल्ड क्लास स्वास्थ्य सुविधा देने की सजा मिली। वहीं मनीष सिसोदिया को 20 लाख बच्चों का भविष्य बनाने की सजा मिली। उन्होंने दिल्ली में ऐसे स्कूलों बना दिए कि अमेरिका के राष्ट्रपति की पत्नी दिल्ली के शानदार स्कूल देखने आती है।
इस मौके पर आप पार्टी के वरिष्ठ नेता चौधरी धर्मवीर भड़ाना,प्रवीण प्रभाकर गौड़,आभास चंदेला,हरेंद्र भाटी, अभिनव सिंह, कृष्ण कलकंधे, विष्णु ठाकुर,संजय कुमार, कर्मबीर माल्या,सतबीर अत्री, हरज्ञान तेवतिया,बॉबी रावत, धर्मबीर फोगाट,पुष्पेंद्र सिंह,धर्म यादव,मंजीत जैलदार,सुशीला कटारिया,प्रियदर्शिनी सिंह,रेणु गुप्ता और सैकड़ों की संख्या में आम आदमी पार्टी के समर्थक मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मोदी सरकार ने हर वर्ग के उत्थान के लिए किया काम:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:केन्द्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस …