Breaking News

गाजीपुर: संघ प्रमुख मोहन भागवत को देख गदगद हुये महामण्डलेश्वर भवानी नंदन यति

टीम आईबीएन न्यूज

गाजीपुर । हथियाराम में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत का आगमन बुधवार को लगभग साढ़े ग्यारह बजे हुआ।

उन्होंने मां वृद्धांबिका एवं जगत जननी जगदम्बा का पूजन अर्चन करने के बाद अपना मत्था टेका, और विश्व कल्याण की कामना की।

भागवत के स्वागत में ,हथियाराम महंत भवानी नंदन के स्वामित्व में महंत पवाहारी बालकृष्ण यति कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने अपने मुखार बिंद से स्वागत गीत प्रस्तुत किया तदुपरान्त जय श्री राम के नारे लगाए गए। मां जगदम्बा की स्तुति “अयि गिरिनन्दिनी नन्दितमेदिनी विश्वविनोदिनी नन्दिनुते।गिरिवर विन्ध्य शिरोधिनिवासिनि विष्णुविलासिनी जिष्णुनुते।।” मंत्र द्वारा की गई।

बता दें की संघ प्रमुख मोहन भागवत जी इन दिनों पूर्वांचल में प्रवास पर हैं।जिसमें चौबीस घंटे का प्रवास सिद्ध पीठ हथियाराम में भी है। आज ही बुधवार को लगभग चार बजे शिव संकल्प संवाद होगा जिसमें वह आम जन मानस को संबोधित करेंगे।संघ प्रमुख मोहन भागवत के आगमन पर शासन प्रशासन दोनों चुस्त दुरुस्त था।व्यवस्था में कहीं व्यवधान उत्पन्न न हो इसके लिए चप्पे चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था तैनात की गई थी।

मजेदार बात यह है कि मीडिया के लोगों को महा प्रसाद हों या पानी तक नहीं मिला मिडिया के कुछ लोग दूरी बनाने लगे और कुछ मीडिया के लोग गुरु जी से शिकायत बाद में करेंगे एसा क्यों किया गया,हवन कुंड से लेकर के कैलाश भवन तक सजावट बारीकी से की गई है।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

Check Also

भगवा के अनन्य उपासक, रणनीति, कूटनीति में माहिर, भ्रष्टाचार निषेधक और हिंदुओं की घर वापसी के प्रबल समर्थक थे शिवाजी: एडवोकेट तिलकधारी

  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवको ने मनाया हिन्दू साम्राज्य दिनोत्सव 13 वर्ष की आयु …