Breaking News

गाजीपुर :चौदह वर्षीया किशोरी के साथ चचेरे भाई ने लिख दी कुकर्म की पटकथा

 

टीम आईबीएन न्यूज

गाजीपुर । बहरियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी 14 वर्षीया किशोरी के साथ चचेरे भाई द्वारा महीनों तक दुष्कर्म करने तथा बाद में जबरिया गर्भपात कराने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता द्वारा आरोपी चचेरे भाई के खिलाफ दिए गए तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर बहरियाबाद पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

पीड़िता ने पुलिस को दिए तहरीर में उल्लेख किया है कि उसके शादीशुदा चचेरे भाई ने लगभग चार-पांच माह पूर्व पैसे का प्रलोभन देकर बहला-फुसलाकर उसके साथ शारिरीक संबंध बनाया।

इसके बाद जब किशोरी के गर्भवती होने की जानकारी आरोपी चचेरे भाई को हुई तो उसने बीते 20 सितम्बर को जबरिया उसे रायपुर स्थित एक नर्स के यहां ले जाकर उसका गर्भपात करवा दिया। उस दिन किशोरी की मां और भाभी किसी कार्यवाश आजमगढ़ जिले के खरिहानी बाजार गई थी। उधर किशोरी का गर्भपात कराने के बाद आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया।

उस दिन वह वहीं पड़ी रही। अगले दिन किशोरी अपने माता-पिता को आजमगढ़ के उचहुंवा बाजार के पास तरवां मार्ग पर मिली। किशोरी ने माता पिता को आप बीती बताया। वहीं आरोपी उसे यह बात किसी को न बताने के लिए जान से मारने की धमकी देता था। थानाध्यक्ष कृपेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सागर पब्लिक इन्टर कालेज में बोर्ड परीक्षा के टापर को साईकिल देकर सम्मानित किया गया

IBN TEAM   सागर पब्लिक इन्टर कालेज हाजीपुर निंदुरा बाराबंकी में हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की …