Breaking News

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने मथुरा- वृन्दावन धाम के लिये तीर्थ यात्रियों की बस को किया रवाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने आज फरीदाबाद के सेक्टर-14 सामुदायिक भवन से श्रद्धालुओ को मथुरा-वृन्दावन तीर्थ धाम यात्रा पर बस से भेजा है।

आपको यहां बतादें पूर्व मंत्री विपुल गोयल अब तक हजारों बसे तीर्थ धामों पर अपने क्षेत्र से निशुल्क भेज चुके हैं। इस बारे जब विपुल गोयल से बातचीत की तो उन्होंने बताया की आज सेक्टर-14 से माताओ-बहनो को मथुरा-वृन्दावन धाम पर बस द्वारा भेजा गया है।

इस मौके पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने सभी श्रद्धालुओ को हरियाणा दिवस की शुभकामनाये देते हुए मंगल यात्रा की कामना की ओर बस को झंडी दिखा रवाना किया। पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने लोगो से क्षेत्र की प्रगति ओर खुशहाली की कामना प्रभु श्री चरणों मे करने के लिए भी आग्रह किया।

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने बताया कि अब कार्तिक महीने के बाद से मथुरा वृन्दावन ओर शिर्डी के लिए तीर्थ यात्रियों को भेजा जायेगा ओर जो भी श्रद्धालु हमारी तरफ से भेजे जाते है उनके रहने,खाने- पीने का पूरा प्रबन्ध उनकी तरफ से ही रहता है इसलिए जो भी व्यक्ति तीर्थ स्थानों पर जाना चाहता है वो उनके कार्यालय मे निशुल्क रजिस्ट्रेशन करवा सकता है।

इससे पहले पूर्व मंत्री विपुल गोयल का सेक्टर निवासियों ने फूल मालाये पहनाकर स्वागत किया ओर सभी के साथ बैठकर जलपान भी किया।

इस मौके पर आरएस गांधी चेयरपर्सन सेक्टर 14 आरडब्लूए,सभी आरडब्लूए की टीम के सदस्य,आशु मेहरा, सुभाष गुप्ता,श्यामबीर सैनी, रूपेंदर कोर,अशोक जटवानी, गोविंद कौशिक व अन्य काफी लोग उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

बोले सुनता हूं कि आश्रम आने वालों की मन की मुराद पूरी होती है फरीदाबाद …