Breaking News

युवा भाजपा नेता संदीप शर्मा पन्हेड़ा समर्थकों सहित बसपा में हुए शामिल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:बसपा के राज्यसभा सांसद रामजी गौतम ने हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है,माफिया और भूमाफियाओं का बोल बाला है, पुलिस अधिकारी की सरेआम हत्या कर दी जाती है और सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती। इस गठबंधन सरकार में गरीबों की शिक्षा बंद की जा रही है और उन्हें विकास से महरूम किया जा रहा है।

रामजी गौतम मंगलवार को पृथला क्षेत्र के गांव पन्हेड़ा खुर्द में आयोजित कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। कार्यक्रम में जिला परिषद के वार्ड नंबर-6 के युवा भाजपा नेता संदीप शर्मा पन्हेड़ा ने अपने समर्थकों सहित बहुजन समाज पार्टी में शामिल हुए।

इस दौरान राज्यसभा सांसद रामजी गौतम और प्रदेश प्रभारी सीपी सिंह सहित अन्य बसपा पदाधिकारियों ने उनका पार्टी मेें आने पर स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि पार्टी मेें उन्हें पूरा मान सम्मान दिया और बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि बसपा जिला परिषद के वार्ड नंबर -6 से संदीप शर्मा को बतौर उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारेगी क्योंकि संदीप शर्मा जमीन से जुड़े नेता है,जो लोगों की समस्याओं के लिए संघर्ष कर रहे है,ऐसे लोगों को राजनीति में आगे लाने का काम बसपा कर रही है। राज्यसभा सांसद रामजी गौतम ने कहा कि बसपा का उद्देश्य देश-प्रदेश मेें समान विचारधारा लागू करके जाति धर्म का भेद मिटाकर लोगों का भय, भ्रष्टाचारमुक्त शासन उपलब्ध करवाना है।

हरियाणा में पंच, सरपंच व जिला परिषदों के चुनावों में बसपा का यही चुनावी एजेंडा है। कार्यक्रम में बसपा के प्रदेश प्रभारी सीपी सिंह व मनोज चौधरी ने संयुक्त रूप से कहा कि भाजपा को जनता ने जिस उम्मीद से सत्ता सौंपी,उस पर सरकार पूरी तरह से खरा नहीं उतरी,आज कहीं भी विकास नहीं है, केवल तानाशाही और गुंडाराज तथा भ्रष्टाचार का बोलबाला है।

उन्होंने कहा कि बसपा ही एक सर्व समाज की स्थापना कर सकती है। इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक एवं बसपा में शामिल हुए संदीप शर्मा पन्हेड़ा ने बसपा के राज्यसभा सांसद रामजी गौतम सहित अन्य पदाधिकारियों का गांव की सरदारी की ओर से पगड़ी बांधकर एवं फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि सर्व समाज के हित में कार्य करने के लिए वह आज बसपा में शामिल हुए है और उनका उद्देश्य यही रहेगा कि वह सभी छत्तीस बिरादरियों को साथ लेकर उनका विकास करें।

इस अवसर पर बसपा जिलाध्यक्ष सरदार उपकार सिंह,रामकुमार गौड,कमल गौतम,नरेश हीरापुर, संजय,कपिल कौशिक,अशोक धारीवाल,चौ.हरी सिंह,लल्लू मोहना,बानवीर,रणवीर मेम्बर, सेक्रेटरी साहब ओमप्रकाश, आचार्य राजेंद्र,बाबा खडेसरी, अनरवर,जीता सरपंच,दंशी, सतीश नंबरदार,लियाकत,गजेेंद्र पन्हेड़ा कला,सतबीर,जोगिंद्र, छोटेलाल,प्रकाश,मोहन पंडित, डा.प्रभु,धर्मपाल मेम्बर सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने बूथ नंबर-154 में डाली अपनी वोट

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने …