Breaking News

आंखों की हमेशा जांच करना चाहिएःपूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

 

रिपोर्ट  बी.आर.मुराद IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा

फरीदाबादःएयर फोर्स रोड़ पर जवाहर कॉलोनी एनआईटी में अपोलो दांत ओर आंखों के हॉस्पिटल की नई शुरुआत हुई है। जिस उपलक्ष्य में हॉस्पिटल द्वारा निशुल्क कैंप का आयोजन किया गया। जिसकी शुरुआत रिबन काटकर कार्यक्रम के मुख्यतिथि रहे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने की। इस अवसर पर पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कैंप के आयोजनकर्ताओ का निशुल्क चिकित्सा उपलब्ध करवाने ओर जरूरतमंदो को दवाई ओर चश्मा निशुल्क देने पर् धन्यवाद करते हुए कहा की इस तरह के कैंप उन जरूरतमंद लोगों के लिए वरदान साबित होते है जो आर्थिक तंगी के आभाव मे हॉस्पिटल जाकर समय पर उपचार नही करवा पाते ओर दवा नही ले पाते।

इसके अलावा विपुल गोयल ने सभी लोगों को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज समय पर लेने की बात भी कही ताकि कोरोना के विरुद्ध सुरक्षा चक्र मजबूत बन सके। इससे पहले पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंच महाराजा अग्रसेन की मूर्ति के सामने दीप प्रजवल्लित किया ओर आयोजनकर्ताओ को बधाई एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। आयोजनकर्ताओ ने मुख्यातिथि को फूल माला,बुके ओर महाराजा अग्रसेन की तस्वीर भेंट कर सम्मानित किया।

कैंप के आयोजनकर्ताओ डॉक्टर सचिन जिंदल ने बताया की उनके कैंप मे खबर लिखे जाने तक करीब 150 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन आंखों के ओर 100 से ज्यादा दांत चेक करवाने वालो के हो चुके थे । इसके अलावा बताया की वो पिछले 10 सालो से अपनी सेवाएं एन आई टी क्षेत्र में फरीदाबाद के लोगों को छोटे हॉस्पिटल में सुचारु रूप से दे रहे हैं ओर आज उसी को बड़ा रूप दिया गया है ताकि ज्यादा मरीजों को समय पर उपचार मिल सके ओर कहा की उनका प्रयास है वो आगे भी लोगों की भलाई का कार्य इसी प्रकार जारी रखेंगे। इस मोके पर अग्रवाल समाज फरीदाबाद लोकसभा से अध्यक्ष प्रवीण गर्ग,प्रदेश संगठन मंत्री केदारनाथ अग्रवाल,इंद्रपाल गुप्ता,ईश्वर चंद गर्ग,परमानंद गर्ग,सुरेंद्र गोयल, रमेश चंद जिंदल,संदीप जिंदल, अमित गोयल,हरि ओम,डॉक्टर गरिमा सिंगला व अन्य डॉक्टरों की टीम मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने फूंका मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री का पुतला

  रिपोर्ट  बी.आर.मुराद IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा फरीदाबादःएनएसयूआई के कार्यकर्ताओं और छात्रों ने प्राइवेट कॉलेजों …