Breaking News

गड्ढा मुक्त सड़कों का डीएम ने किया समीक्षा बैठक

रिपोर्ट ब्यूरो

गोरखपुर। जिलाधिकारी विजय किरन आनंद है जिलाधिकारी सभागार में जनपद में हुए अत्यधिक के बरसात की वजह से क्षतिग्रस्त हुई सड़कों की मरम्मत कार्यों की समीक्षा बैठक करते हुए लोक निर्माण विभाग पीडब्ल्यूडी सहित संबंधित कार्यदाई संस्थाओं के संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिया कि अब तक जनपद में किन-किन टूटी फूटी हुई सड़कों का निर्माण व पैकिंग कराया जा चुका है कि नहीं जिन जगहों पर अभी किन कारणों से लंबित है सभी का ब्यौरा 3 दिन के अंदर उपलब्ध कराने का निर्देश दिया डीएम ने कहा कि पैकिंग कराए गए कार्यों का अपने स्रोतों द्वारा भी जांच कराई जाएगी कमियां मिलने पर संबंधित के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जायेगी। जनपद की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए विभागवार समीक्षा की गयी। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि समस्त सड़कों को गड्ढा मुक्त बनायें जाने के लिए दिए गए पूर्व में निर्देशों का अनुपालन अब तक कितना किया गया कितनी सड़कें गड्ढा मुक्त हो गई कितनी अभी बाकी हैं।
जिससे व्यवस्थित ढंग से सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जा सके। जो भी अधिकारी इस पर लापरवाही करेगा उसको निश्चित रूप से दण्डित किया जायेगा।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

शादी कराने के नाम पर डरा-धमका कर अवैध रूप से धन उगाही करने वाले गिरोह का पर्दाफाश 09 अभियुक्त गिरफ्तार, कब्जे से अवैध तमंचा, कारतूस, मोटर साइकिल व नगदी बरामद

थाना राजगढ़ जनपद मीरजापुर पर दिनांकः 20.03.2024 को वादी जगत राम पुत्र स्व0 कल्लू निवासी …