Breaking News

जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता

 

 

जहाजपुर विधान सभा क्षेत्र के भरणी कला में जिला स्तरीय (17/19 वर्ष छात्रा) कबड्डी प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज जी गुर्जर ने उद्घाटन समारोह मे सम्मिलित होकर मां सरस्वती के दीप प्रज्ज्वलित कर झंडारोहण कर खिलाड़ियों से परिचय के साथ कबड्डी का उद्घाटन किया।
सभी विद्यालय के शिक्षक गण और गांव के गणमान्य नागरिको व युवा कार्यकर्ताओं ने धीरज जी गुर्जर का फूल माला और साफा व डीजे के साथ जोरदार सभी जनप्रतिनिधियों का स्वागत किया गया।


धीरज जी गुर्जर ने प्रतियोगिता मे भाग ले रही छात्राओं को कहा कि “खेल तो एक कला है”
धीरज जी गुर्जर ने घोषणा की जो 17/19 वर्ग मे टीम विजेता होगी उसको मेरी ओर से दिल्ली में प्रियंका गांधी के साथ मुलाकात करवाऊंगा।
कला से ही खेल प्रतियोगिता जीती जाती है हमारे क्षेत्र के छात्राओं में प्रतिभा भरी हुई है।
प्रतिभाशाली बालिकाओं को सही दिशा निर्देश मिले तो क्षेत्र का सम्मान बढ़ने के साथ परिवार की आर्थिक विकास होने के साथ समाज में नाम रोशन किया जा सकता है।
कोटड़ी प्रधान नीरज जी ने कहा आपके लिए की धीरज गुर्जर सभी प्रतिभावान बच्चियों के लिए हर समय हर स्तर से मदद के लिए तैयार हैं।
धीरज जी गुर्जर के साथ नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष रामकुमार बाबा, अनिल उपाध्याय सहित कई सरपंच गण, सी. आर, डी. आर व सभी विद्यालय के शिक्षकगण व ग्रामवासी मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

किशोर शर्मा बने हरियाणा मीडिया वेलफेयर क्लब के प्रधान

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हरियाणा मीडिया वेलफेयर क्लब की महत्वपूर्ण बैठक रविवार को …