Breaking News

मदरसे की गली में बह रहा गंदा पानी,पढ़ने वाले बच्चों को हो रही है परेशानी

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:बल्लभगढ़ ऊंचा गांव स्थित जामा मस्जिद मदरसा मख्जनूल उलूम की गली में बीते कई दिनों से गंदा पानी बह रहा है। जबकि मदरसे में पढ़ने वाले बच्चों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि मदरसे में पढ़ने वाले कुछ बच्चों को उल्टी-दस्त,बुखार जैसी बीमारियों से जुझ रहे हैं।

तो वहीं मदरसे के इमाम मौलाना जमालुद्दीन ने बताया कि नगर निगम की लापरवाही के कारण यह सब हो रहा है उन्होंने कहा कि हमने कई बार शिकायत की है। उसके बावजूद भी गंदे पानी को सीवर से बहने वाले गंदगी को साफ करने को तैयार नहीं हैं। मस्जिद के गेट के सामने गंदा पानी भरा हुआ है ये पानी एक सप्ताह से ज्यादा हो गया है पानी भरे कोई भी नगर निगम अधिकारी नहीं सुन रहे हैं। जिससे नमाजियों के कपड़े खराब हो रहे हैं मदरसे में पढ़ने वाले बच्चे आए दिन गिर रहे हैं। अफसोस तो इस बात का है कि कई बार मोटर साइकिल से लोग गिरकर जख्मी हो गए हुए हैं। इसकी भी शिकायत एसडीओ व जेई
नगर निगम कार्यालय जाकर कई बार शिकायत की है। फिर भी कोई अधिकारी सुनने को तैयार नहीं है। उन्होंने यह भी कहा है कि हम सरकार से और आला अधिकारियों से अपील करते है सीवर लाइन के गंदे पानी को रोकने को जल्द से जल्द इंतजाम करें। ताकि मदरसे के छोटे बच्चों को बीमारी से बचाया जा सके। और मस्जिद में इबादत करने वाले शांति से इबादत कर सके। और जो स्कूल के बच्चे एरिया में जाने वाले बगैर किसी परेशानी के निकल सके।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आधुनिक भारत के निर्माण में नेहरू जी ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका:बलजीत कौशिक

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की …