Breaking News

बरमबाबा स्थान पर जाने के लिए रास्ता न होने से श्रद्धालुओं को परेशानी, निर्माण के लिए विचार- विमर्श

रिपोर्ट रमेश चन्द्र त्रिपाठी

 

गोरखपुर। सहजनवां तहसील अंतर्गत थाना हरपुर बुदहट
क्षेत्र के ग्राम पंचायत बिगही में स्थित सुप्रसिद्ध बरमबाबा मन्दिर पर जाने के लिये रास्ता ना होने पर मंगलवार को क्षेत्र के नागरिकों ने ग्राम प्रधान बिगही धर्मेंद्र यादव से मिलकर विचार विमर्श किया। ग्राम प्रधान धर्मेंद्र यादव ने लोगो को आस्वस्त करते हुए जल्द ही रास्ता निर्माण शुरू कराने की बात कहा ।
बताते चले कि बिगही ग्राम पंचायत के बड़े पोखरे के पास सुप्रसिद्ध बरमबाबा का स्थान है,जिनकी महिमा इतनी है कि इनके दर्शन के लिये दूर-दूर से लोग आते है। प्रतिदिन सोमवार को मन्दिर पर मेले जैसा माहौल रहता है। लेकिन इस मंदिर पर जाने के लिए कोई स्थाई रास्ता नहीं है । समाजसेवी कौशल शुक्ला का कहना है कि इस दिब्य मन्दिर पर श्रद्धालुओ के आने जाने के लिये स्थाई रास्ता होना बहुत ही जरूरी है ,लोग बरसात के समय कीचड़ में आते – जाते है। आज आधा दर्जन क्षेत्र के लोगो ने ग्राम प्रधान बिगही धर्मेंद्र यादव से मिलकर रास्ते के विषय मे विचार- विमर्श किए। जिसपर प्रधान ने पक्की सड़क से बरमबाबा स्थान तक रास्ता बनवाने का आस्वासन दिया।
इस अवसर पर अरविंद,शिवेश,पिंटू,कौशल,धर्मेंद्र, गोपी,रमेश और सिद्धार्थ मोजूद रहे।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

मवई अयोध्या – प्रख्यात सिद्ध पुरुष बाबा नेवलदास की तपोस्थली उमापुर स्थित समाधि की चौखट पर हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने टेका माथा

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – दिनांक 15 अप्रैल 2024 को पटना हाईकोर्ट के …