Breaking News

डीसीपी ने पैदल मार्च निकालकर अनाज मंडी में अतिक्रमण हटवाने की कार्रवाई को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न की

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के निर्देशानुसार डीसीपी बल्लभगढ़ कुशल सिंह ने आज पुलिस फोर्स के साथ बल्लभगढ़ अनाज मंडी में पैदल मार्च निकालकर जिला प्रशासन के साथ मंडी से अतिक्रमण हटवाने का कार्य शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आज डीसीपी बल्लभगढ़ ने पुलिस टीम के साथ बल्लभगढ़ अनाज मंडी में पैदल मार्च निकालकर मंडी के अंदर रेहड़ी-फड़ी व खोखे लगाकर किए गए अतिक्रमण व अवैध कब्जे को हटाने की कार्रवाई संपन्न की गई।

अतिक्रमण हटाने की इस कार्रवाई में एमसीएफ तथा मार्केट कमेटी के अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अनाज मंडी के अंदर कुछ व्यक्तियों ने रेहड़ी व खोखे लगाकर मंडी में अतिक्रमण कर रखा था जिसकी वजह से मंडी में अव्यवस्था की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। उच्च अधिकारियों के आदेशानुसार आज डीसीपी बल्लभगढ़ अपनी टीम के साथ अनाज मंडी में पहुंचे जहां पर उनके साथ एसीपी बल्लभगढ़ मुनीश सहगल,थाना सेक्टर-8, सिटी बल्लभगढ़ तथा आदर्श नगर प्रभारी अपनी टीम सहित उनके साथ मौजूद थे।

अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया के दौरान डीसीपी ने पूरी फोर्स के साथ अनाज मंडी में पैदल मार्च किया और आमजन को अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही में सहयोग करने के लिए जागरूक का करते हुए कहा कि सरकारी जगह पर अतिक्रमण करना उचित नहीं है इससे आमजन को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। मंडी में किसान अपनी फसल लेकर पहुंचता है परंतु अतिक्रमण की वजह से उसे अपनी फसल को अच्छे ढंग से रखने तथा अनाज मंडी के कार्यों में अव्यवस्था का सामना करना पड़ता है। इसलिए एमसीएफ तथा मार्केट कमेटी द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है इसमें सभी लोग पुलिस का सहयोग करें। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान शांति व कानून व्यवस्था पूरी तरह स्दृढ रही और पुलिस की देखरेख में इस कार्रवाई को शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न किया गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आरडब्लूए एसी नगर द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में पहुंचे सभी नेता

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:होली के पावन पर्व के अवसर पर आरडब्लूए एसी …