Breaking News

डीसी विक्रम सिंह ने गणतंत्र दिवस समारोह स्थल और परेड ग्राउंड का किया निरीक्षण

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि इस बार हम 75वां गणतंत्र दिवस मनाएंगे। 26 जनवरी का दिन हर भारतीय के लिए गर्व से भरा दिन है।

26 जनवरी 1950 को हमारे देश का संविधान लागू किया गया था। हमें इसको भव्य ढंग से आयोजित करना है और जिस विभाग को जो भी दायित्व मिला है उसे पूरी निष्ठा के साथ निर्धारित समय पर पूरा करें। डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि सभी विभाग अपने से संबंधित तैयारियों को पूरी निष्ठा के साथ पूरी करें।

उन्होंने कहा कि प्रशासन ने जिला स्तरीय 75वें गणतंत्र दिवस का समारोह सेक्टर-12 हेलीपैड ग्राउंड में आयोजित करने का निर्णय लिया है। डीसी विक्रम सिंह ने समारोह स्थल की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अधिकारियों के साथ सेक्टर-12 हेलीपैड ग्राउंड का निरीक्षण किया। इस दौरान सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे अपनी-अपनी तैयारियां पूरी रखें।

गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान मुख्य अतिथि का स्वागत करने,राष्ट्रीय ध्वज फहराने की व्यवस्था,वीवीआईपी,वीआईपी स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों और समाज सेवी संस्थाओं के सम्मानित होने वाले प्रतिनिधियों के बैठने की व्यवस्था सहित सांस्कृतिक कार्यक्रमों,परेड की टुकड़ियों की रिहर्सल तथा मैन स्टेज की व्यवस्था,माईक सर्विस,प्रैस गैलरी,बिजली,पानी,साफ सफाई,रंगोली सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा किया।

इस अवसर पर एडीसी आनंद शर्मा,एसडीएम परमजीत चहल,डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ,सीटीएम हरिराम,जिला शिक्षा अधिकारी आशा दहिया,रेडक्रॉस सचिव बिजेंद्र सौरोत,डीआईपीआरओ राकेश गौतम सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विधायक नरेंद्र गुप्ता ने किया आरएमसी रोड के निर्माण कार्य का शुभारंभ

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:विधानसभा-89 क्षेत्र से भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सेक्टर-10 एफ …