Breaking News

नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादियान के दिशा निर्देश के पर कार्यवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 65 व महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर माया की टीम ने दुष्कर्म के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम साजिद है। आरोपी के खिलाफ कल महिला थाना एनआईटी में पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

महिला थाना एनआईटी सब इंस्पेक्टर मुकेश की टीम द्वारा आरोपी की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच 65 की सहायता ली गई,सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी साजिद की उम्र करीब 30 वर्ष है।

आरोपी शादीशुदा है और 3 बच्चे हैं। आरोपी वेल्डिंग का काम करता है। आरोपी ने पिडित़ को बहला-फुसलाकर करीब 6 महीने पहले दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। लड़की के पेट में दर्द होने पर, चेक करवाया गया तब पता चला कि लड़की प्रेग्नेंट है।

परिजनो के पूछने पर लड़की ने दुष्कर्म की वारदात के बारे में बताया। परिजनों द्वारा आरोपी के खिलाफ महिला थाना एनआईटी में शिकायत दी गई।

तत्परता से कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच और महिला थाना एनआईटी की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ जारी है आरोपी को आदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …