Breaking News

मुख्यमंत्री योगी जी ने महराजगंज में मेडिकल कालेज सहित 437 करोड़ की लागत के 77 परियोजनाओं की दी सौगात

Ibn न्यूज़ टीम
महराजगंज फरेंदा
महराजगंज के फरेंदा विधानसभा के जयपुरिया कॉलेज में बने मंच से आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर जमकर बरसें। उन्होंने ने कहा कि पिछली सरकारें माफियाओं की हितैषी थीं लेकिन अब हमारी सरकार जेसीबी से खुदाई कर जनता के पैसे निकाल रहीं हैं।

पहले नौकरियों के लिए चाचा भतीजे झोला लेके वसूली करने निकल पड़ते थे और आज हमने 4 साढ़े चार लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी हैं।आपको बताते चलें कि गुरुवार को महराजगंज के फरेंदा विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद में 437 करोड़ के 77 विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण किया है और महराजगंज में पीपीई मॉडल मेडिकल कॉलेज बनाने की स्वकृति दे दी है। मुख्यमंत्री ने इसके लिए जनपद वासियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि पहले ये सारे विकास के पैसे कब्रिस्तान के बाउंड्री में जातें थे लेकिन हमारी सरकार ने आस्था का सम्मान करते हुए देवी- देवताओं के धर्म स्थलों के विकास के लिए खर्च किया हैं। पहले प्रदेश में माफियाओं का राज हुआ करता था और आज उनपर बुलडोजर चलाने का काम हमारी सरकार ने किया है। मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में राम मंदिर का ज़िक्र करतें हुए कहा कि पहले लोग कहतें थे कि रामलला हम आयेंगे मन्दिर वहीं बनायेगें. और हम से मीडिया के लोग कहतें थे कि आप मंदिर बनाने की बात तो करतें हैं लेकिन तारीख़ नही बतातें हैं लेकिन आज हमारी डबल इंजन की सरकार ने बताया नही बल्कि प्रधानमंत्री जी ने अयोध्या में भव्य राममंदिर का शिलान्यास भी कर दिया।

उन्होंने ये भी कहा कि पिछली सरकारों ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाने का काम की थी वे हमारे हितैषी नही हो सकतें और इनसे आपलोग क्या उम्मीद कर सकतें हैं? मुख्यमंत्री ने सपा पर वार करते हुए कहा कि जब भी प्रदेश में माफियाओं पर बुलडोजर चलाने का काम हुआ है तो सबसे ज्यादा दुःख सपा को हुआ है। कार्यक्रम के अंत मे उन्होंने जनता को संबोधित किया और कहा कि हमारे प्रतिनिधि ने आपके साथ मिलकर 5 साल आपकी सेवा की है अब आप भी हमारे साथ संकल्प लें।3 महीने हमारें मिशन में लगे रहेंगें और भाजपा सरकार बनायेगें ।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

मवई अयोध्या – फेसबुक पर अश्लील भाषा का प्रयोग करने पर मुकदमा दर्ज

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर भेजा जेल अयोध्या बाबा …