Breaking News

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अल्फा अभिराशी ग्रुप के डायरेक्टर आशीष जैन को भेंट की रामचरित्रमानस

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

 

फरीदाबाद:मानव रचना शैक्षणिक संस्थान में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले हवन में भाग लेने आए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फरीदाबाद शहर के प्रसिद्व युवा उद्योगपति व अल्फा अभिराशी ग्रुप के डायरेक्टर आशीष जैन को भगवान राम का पटका और रामचरित्रमानस भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। इस मौके पर केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर,केबीनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा, विकास एवं पंचायत मंत्री हरियाणा देवेन्द्र बबली,विधायक नरेन्द्र गुप्ता,विधायक सीमा त्रिखा,विधायक राजेश नागर और विधायक नयनपाल रावत सहित श्री 1008 बाबा कालीदास,अध्यक्ष एमआरईआई डॉ.प्रशांत भल्ला,उपाध्यक्ष डॉ.अमित भल्ला मुख्य रूप से उपस्थित रहे। इस मौके पर आशीष जैन ने कहा कि हर भारतवासी के घट में राम बसता है। राम पर्याय हैं भारत के।

उन्होनें कहा कि रामचरितमानस का पाठ करने से जन्म जन्मांतरों के पाप से मुक्ति,भय,रोग आदि सभी दूर हो जाते हैं।रामचरितमानस की चौपाइयां इतनी प्रभावशाली हैं कि इसके पाठ मात्र से धन की कामना रखने वाले को धन की प्राप्ति होती है। आशीष जैन ने कहा कि करोड़ों हिंदुओं की आस्था और विश्वास के प्रतीक भव्य दिव्य राम मंदिर की 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों प्राण प्रतिष्ठा होगी जिसका पूरा देश बेसब्री से इंतजार कर रहा है। आशीष जैन ने कहा कि करोड़ो लोग जो प्रभु श्री राम में आस्था रखते है और काफी वर्षों से इस क्षण की प्रतीक्षा कर रहे थे उनके सपने को माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साकार किया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

बड़ी चौपाल की रंगारंग सांस्कृतिक संध्या सांस्कृतिक कार्यक्रमों के पार्टनर अष्ट लक्ष्मी प्रान्तों/नार्थ ईस्ट ईआईएफटी फैशन शो के नाम रही

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:मुख्य चौपाल पर शुक्रवार की शाम सांस्कृतिक कार्यक्रमों की …