Breaking News

पॉलीथिन मुक्त अहरौरा को बनाने के लिए चैयरमैन व ईओ ने निकाली जन जागरुकता रैली 

लोगों को निःशुल्क कपड़े का थैला किया वितरित

मीरजापुर। अहरौरा नगर पालिका क्षेत्र को प्लास्टिक मुक्त बनाने के लिए बुधवार को दोपहर में नगर पालिका कार्यालय से जनजागरूकता रैली निकाली निकाली गई और लोगों को कपड़े का थैला देकर जागरूक किया गया। वह प्लास्टिक के थैले का उपयोग न करें। अन्यथा कार्यवाई की जाएगी।

नगर पालिका कार्यालय से वार्ड नं एक और वार्ड नं 9 बाईपास रोड ओवर ब्रिज के नीचे, वार्ड नं 15 तक, निकाली गई रैली में शामिल नगर पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश केशरी एव अधिशासी अधिकारी अमिता सिंह ने दुकानदारों को एवं आम नागरिकों को बताया की प्लास्टिक का प्रयोग करना कानूनन अपराध है।

इसलिए आप लोग प्लास्टिक के थैले की जगह कपड़े का बैग प्रयोग करें और घर से बाजार आए तो कपड़े का बैग लेकर आए और प्लास्टिक प्रतिबंध किया गया है।

ईओ अमिता सिंह ने बताया की आज के बाद जिस भी दुकान पर प्लास्टिक मिला उसके विरुद्ध कार्यवाई की जाएगी अगर कोई दुकानदार प्लास्टिक देता दिखाई दिया तो जुर्माने से दंडित किया जाएगा।

इस अवसर पर स्वच्छता भारत मिशन के ब्रांड एंबेसडर संदेश कुमार, नगर पालिका कर्मचारी मृत्युंजय कुमार, नीतीश कुमार, सहित सभासद अशोक मौर्य, प्रभू मौर्य, विकास सोनकर सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

वृक्षारोपण कर वन महोत्सव मनाया गया

आई बी एन टीम फरेंदा स्थानीय रेंज अंतर्गत खुर्रामपुर बीट के पश्चिमी लेहड़ा कंपार्टमेंट नंबर …