Breaking News

सावधान :पाकिस्तानी साजिश ध्यान दे कही दीपावली मे आप का भी न निकल जाय बडा दीवाला

 

राकेश की रिपोर्ट

दीपावली के मौके पर देश भर मे खुशियो का माहौल है वही पाकिस्तान मे बैठे नापाक मंसूबा पाले आतंकी संगठन देश के भोले और लालची लोगो के लिए बडा जाल बिछा रहे है और हिन्दुस्तान के लाखो नंबरो पर एक मैसेज व्हाट्सअप फेसबुक मैसेज भेज दिया गया है।

जरा सी लापरवाही और लालच बदल देगे आपको पड सकती है भारी

जरा सी लापरवाही और लालच इस दीपावली के मौके पर आपका दीवाला निकालने के लिए घातक हो सकती है। ऐसे मैसेज पूर्व मे भी देश मे भेजकर आतंकियो ने देश के हजारो लोगो को बर्बाद किया है इसलिए आपको सावधान रहने के साथ पूरी जानकारी अपने शुभचिन्तको को भी जरूर शेयर करना चाहिए।

देशभर मे लाखो व्हाट्सअप नंबरो पर भेजे गयी है उनके करोडपति होने की सूचना

बता दे कि देश के लाखो व्हाट्सअप नंबर पर पिछले एक सप्ताह मे कौन बनेगा करोड़पति के नाम से एक फोटो मिलती है जिसपर विनर नं के साथ एक मोबाइल व्हाट्सअप नं भी लिखा होता है।

सुने वापस चैट पर मौजूद युवक आपको कैसे करता है गुमराह

फोटो के साथ ही एक वाइस चैट भी मिलता है जिसमे आपको लखपति बनने के लिए फोटो पर लिखे नं पर व्हाट्सअप काल करने की सलाह दी जाती है ताकि नं आसानी से ट्रैक न हो पाये।

पाकिस्तान मे बैठे साईबर अपराधियो नेता है बडा जाल

यूपी के हजारो नंबरो पर 92-3366830879 व्हाट्सअप पाकिस्तानी नं से भेजे गये मैसेज से 9339555369 पर व्हाट्सअप काल करने का संदेश भेजे गये है।
कुल मिलाकर त्यौहार के मौके पर लालच व आपके जीवन बर्बाद करने वाले फालतू मैसेज को ठीक से जाने समझे आईबीएन न्यूज की ओर से लोगो को ऐसे मैसेज से सावधान रहने और लोगो को जागरूक करने की अपेक्षा जन हित मे कई है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर-स्थापित हुई महर्षि विश्वामित्र की मनमोहिनी प्रतिमा रामभक्तों में उत्साह दिन भर चला भण्डारा

टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट गाजीपुर: रामनवमी के पावन पर्व पर जनपद के राम …