Breaking News

सिसवा नगर पालिका परिषद में दूसरे दिन भी चला प्रशासन का बुलडोजर

Ibn24×7news
सिसवा बाजार महराजगंज
शासन के निर्देश पर शुक्रवार की शाम 3 बजे से नगरपालिका सिसवा कस्बे में रोड़ के बाहर किए गये अवैध अतिक्रमण को नायब तहसीलदार नवीन निश्चल व अधिशासी अधिकारी रामदुलार यादव के नेतृत्व में नगरपालिका के कर्मचारियों द्वारा नगर में हुए अवैध अतिक्रमण को जेसीबी से हटाकर मुक्त किया गया है जिससे नगर में हड़कंप मच गया। इस बाबत नगर के लोगों का आरोप है कि नगरपालिका द्वारा बिना किसी सूचना के अतिक्रमण खाली कराया जा रहा है जिससे लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

बताते चले कि उत्तर प्रदेश में अवैध तरीकें से किए गए अवैध अतिक्रमण के प्रति प्रशासन सख्त हो चुका है जिसकों लेकर शुक्रवार को महराजगंज जिले के सिसवा नगरपालिका परिषद के रामजानकी मंदिर रोड़ से मेन मार्केट होते हुए सोनार पट्टी व दुर्गा मंदिर तक घरो व दुकानों के आगे टिनसेट लगाकर किए गए अवैध अतिक्रमण को लेकर नायब तहसीलदार नवीन निश्चल त्रिपाठी के मौजूदगी में नपा के कर्मचारियों व जेसीबी द्वारा अतिक्रमण हटाया गया। उसके उपरांत नगर में दहशत का माहौल बन गया और लोग खुद ही अपने समानों को अंदर करने लगे। इस दौरान अधिशासी अधिकारी रामदुलारे यादव, लेखपाल अखिलेश सिंह, नगर चौकी प्रभारी अमित सिंह, विनोद गुप्ता व अरुण सिंह सहित नपा कर्मचारी मौजूद रहे।

बिना सूचना दिये बुलडोजर चलाये जाने से लोगों में भारी आक्रोश
“””””’””””””””””””””::
नपा में प्रशासन द्वारा चलाए गए अतिक्रमण अभियान से नगर के लोगों का भारी आक्रोश रहा। लोगों का आरोप है कि नपा बिना किसी सूचना के अतिक्रमण हटाया जिससे दुकान प्रभावित हुआ और बुलडोजर के चलने से भारी नुकसान का सामना करना पड़ेगा।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

देवरिया – शान्ति व कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु अर्द्धसैनिक बलों द्वारा क्षेत्र में किया गया पैदल गस्त

Ibn news Team DEORIA सुभाष यादव आगामी त्यौहार व लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत शान्ति …