Breaking News

Breaking: नगर निगम में सफाई कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट

 

 

नगर निगम में सफाई कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट, गवाही देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी, पीड़ित ने लगाया गौरव वाल्मिक पर आरोप

गौरव वाल्मिक पीड़ित को मुकदमे में गवाही देने से चाहता है रोकना, गौरव वाल्मिक पर दर्ज हैं कई मुकदमे

पीड़ित सफाई कर्मचारी कलुआ पुत्र हबीब निवासी करबला, नई आबादी, थाना न्यू आगरा, गौरव वाल्मिक के ऊपर दर्ज धोखाधड़ी के मुकदमे में गवाह है।

पीड़ित सफाई कर्मचारी कलुआ ने कहा की गौरव वाल्मिक के ऊपर कई थानों में चल रहे हैं मुकदमे। जमानत पर है बाहर करता है बदमाशी पुलिस नहीं करती उसके खिलाफ कोई कार्यवाही।

सफाई कर्मचारी ने हरीपर्वत थाना पुलिस एवं अधिकारियों से अपने जानमाल की रक्षा की लगाई गुहार। पीड़ित का आरोप गौरव वाल्मिक से उसे और उसके परिवार को जान का खतरा। कर सकता है कोई भी घटना घटित।

नगर निगम में दिनदहाड़े सरेआम सफाई कर्मचारी से आरोपी गौरव वाल्मीकि ने की जमकर मारपीट सफाई कर्मचारी गंभीर रूप से घायल। पीड़ित सफाई कर्मचारी ने थाना हरीपर्वत पुलिस को दी है तहरीर। सफाई कर्मचारी ने कहा पुलिस ने अगर कार्यवाही नहीं की तो गौरव वाल्मिक से उसे जान का खतरा।

अब देखना है कि आरोपी गौरव वाल्मिक जो कि अपनी अराजक हरकतों के कारण रहता है चर्चाओं में पुलिस क्या कार्यवाही करती है। आचार संहिता लगी हुई है चुनावों के समय हो सकता है कोई बड़ा बवाल। कार्रवाई ना होने से प्रशासन को हो सकती है मुश्किलें।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …