Breaking News

इंडिया के बनने से भाजपा को प्रॉब्लम:विजय प्रताप

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:संगठन के चुनावों को लेकर बुधवार को सर्किट हाउस में जिला के सभी कांग्रेस नेता एकत्रित हुए और संगठन चुनावों को लेकर बनाए गए एआईसीसी कोर्डिनेटर अमित पूनिया व प्रदेश कांग्रेस कमेटी कोर्डिनेटर गीता भुक्कल एवं जिला कोर्डिनेटर चक्रवर्ती शर्मा से मुलाकात कर अपनी-अपनी बात रखी।

उन्होंने एक-एक करके सभी कांग्रेसी नेताओं से विचार-विमर्श कर उनकी राय जानी और उनके साथ साक्षात्कार किया। सभी से राय मशविरा करने के बाद लिस्ट तैयार कर प्रदेश प्रभारी को भेज दी जाएगी,जिस पर अंतिम निर्णय प्रदेश प्रभारी करेंगे। उन्होंने आश्वस्त किया कि कांग्रेस संगठन का गठन पूरी तरह से पारदर्शी तरीके से किया जाएगा।

जो सक्षम होगा और पार्टी जिसको बेहतर समझेगी,कोर्डिनेटर टीम द्वारा भेजी गई रिपोर्ट के हिसाब से प्रत्येक जिला में संगठन का गठन होगा। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों को देखते हुए पूरे प्रदेश में संगठन खड़ा करने की प्रक्रिया की जा रही है। हमें उम्मीद है, बहुत जल्द पूरे प्रदेश में कांग्रेस का मजबूत संगठन खड़ा होगा।

इस मौके पर जिला प्रभारी आफताब अहमद ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जीरो टोलरेंस की बात करते हैं,लेकिन जब भ्रष्टाचार का मामला उजागर किया जाता है, तो हमेशा बचने की कोशिश करते हैं और सब ज्यूडिश बताकर भ्रष्टाचार के मामलों पर चर्चा करने से बचते हैं। भ्रष्टाचारियों का पूरी तरह से बचाव करते हैं। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर भ्रष्टाचारियों को जेल में भेजने का काम कांग्रेस करेगी। चाहे वह भाजपा के हों,जेजेपी के हों या कोई भी अधिकारी हो।

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के संगठन के विस्तार को लेकर बैठक का आयोजन किया गया है।विस्तारपूर्वक राय मशवरा के लिए एआईसीसी कोर्डिनेटर व प्रदेश कांग्रेस कमेटी कोर्डिनेटर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और एक लिस्ट तैयार कर प्रदेश प्रभारी को भेजी जाएगी। उन्होंने कहा कि उम्मीद है पार्टी का संगठन बहुत जल्द तैयार हो जाएगा और गठन के बाद लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारी शुरू कर दी जाएगी।

आफताब ने कहा कि आज भाजपा की क्रेडिबिलिटी लोवेस्ट स्तर पर है,क्यों पूरे देश की जनता भुखमरी,बेरोजगारी,महंगाई व भ्रष्टाचार से त्रस्त है। वहीं कांग्रेसी नेता एवं प्रदेश कोर्डिनेटर विजय प्रताप सिंह ने कहा कि भारत और इंडिया एक हैं,फिर बीजेपी को प्रॉब्लम क्या है।

इंडिया के गठन के बाद भाजपा को घबराहट होना शुरू हो गई है। प्रधानमंत्री की बौखलाहट बता रही है कि आने वाले लोकसभा चुनावों में इंडिया का पलडा भारी है। संगठन के चुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों,पूर्व विधायकों एवं कार्यकर्ताओं सहित सभी को मीटिंग के बारे में जानकारी दी गई है। 10-11 सितम्बर को चंडीगढ़ में प्रभारी को सभी जिलों की रिपोर्ट सौंपनी है और उम्मीद है उसके कुछ दिन बाद ही पूरे प्रदेश में जिला अध्यक्षों की घोषणा कर दी जाएगी। इस अवसर पर तमाम पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा के भ्रष्टाचार को भगाने के लिए कांग्रेस के पक्ष में करें मतदान:महेन्द्र प्रताप सिंह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व केबिनेट मंत्री चौधरी …