Breaking News

बजरंग होंडा पूरे भारत में बना परफॉर्मेंस में सेकेंड रनर अप- होंडा ने किया सम्मनित

 

रिपोर्ट ब्यूरो

 

गोरखपुर। होंडा द्वारा वर्ष 2021-22 के लिए गुड़गांव स्थित एक होटल में आयोजित पार्ट्स डिस्ट्रीब्यूटर बिजनेस मीट -2022 में गोरखपुर के डीलर बजरंग होंडा के अमित रूंगटा को बेस्ट परफॉर्मेंस हेतु सेंकेंड रनर अप का आवर्ड मिला। यह आवार्ड होंडा के कई उच्चाधिकारियों की उपस्थिति में डायरेक्टर अकीरा ओसाकि,ऑपरेटिंग ऑफिसर शिवप्रकाश हीरेमठ,ऑपरेटिंग हेड शोगो शिबायम,एग्जीक्यूटिव कोर्डिनेटर मासशी याहाता,रीजनल बिजनेस हेड राजीव ओबेरॉय,एचओडी संतोष गुप्ता,जोनल हेड दीपक सहगल के हाथों अमित रूंगटा को प्राप्त हुआ।

इस संदर्भ में पत्रकारों से बात करते हुए बजरंग होंडा के अमित रूंगटा ने बताया कि इस बिजनेस मीट में लगभग 60 डिस्ट्रीब्यूटर ने हिस्सा लिया जिसमे गोरखपुर को सेकेंड रनरअप बनाया गया।

यह गर्व की बात है क्योंकि कोरोना जैसे भयावह त्रासदी जिसमें लगभग ढाई महीने दुकाने भी बंद रही उसमे भी हमने खुद को मजबूती से इस मार्केट में स्थापित किया जिसका यह परिणाम है कि गोरखपुर को पूरे भारत मे सेकेंड रनर अप बनाया गया है। आपको बता दें की बजरंग होंडा होंडा गाड़ियों के स्पेयर पार्ट्स का अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर है। गोरखपुर सहित आस-पास के 9 जिलों में इनके द्वारा ही पार्ट्स उपलब्ध करवाया जाता है।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

सागर पब्लिक इन्टर कालेज में बोर्ड परीक्षा के टापर को साईकिल देकर सम्मानित किया गया

IBN TEAM   सागर पब्लिक इन्टर कालेज हाजीपुर निंदुरा बाराबंकी में हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की …