Breaking News

बहराइच श्रावस्ती●CM के आगमन पर विधायक असलम राईनी के मांग पर मुख्यमंत्री जी ने गल्ला मंडी के लिए आज 5 करोड़ रुपए की स्वीकृति प्रदान की

*रिपोर्ट -अनूप मिश्रा ibn24x7news ब्यूरो चीफ बहराइच श्रावस्ती*
● श्रावस्ती के बेरोजगार युवाओं के लिए भिनगा विधायक ने मुख्यमंत्री से मांगा चीनी मील व अन्य बड़ी फैक्ट्री……
● आज दिनांक 29/11/2018 को भिनगा में मुख्यमंत्री योगी जी का आगमन हुआ और भिनगा विधायक मोहम्मद असलम राईनी ने श्रावस्ती जिले के विकास से संबंधित प्रमुख मांग मुख्यमंत्री जी को ज्ञापन सौंपकर मांग करी……
● विधायक असलम राईनी ने श्रावस्ती जिले के लिए प्रमुख 14 मांग की है,
*#निम्नलिखित_मांग_इस_प्रकार_है*
1- भिनगा में रोडवेज डिपो का अच्छी तरह से संचालन तथा दो दर्जन परिवहन बसों की मांग.
2- भिनगा से लक्ष्मणपुर बाजार तक नई सड़क का निर्माण के विषय में विधायक जी ने मुख्यमंत्री जी को गंभीरता से अवगत कराया…
3-भिनगा में स्थित गल्ला मंडी के विकास के लिए बजट का आवंटन यह मांग आज ही मुख्यमंत्री जी के द्वारा पूरी कर दी गई है और 5 करोड़ रुपए गल्ला मंडी के लिए आवंटन किया गया है….
4-विधायक असलम राईनी ने ग्रामीणों के लिए आवास व शौचालय तथा राशन कार्ड में की जा रही लापरवाही तथा पानी की टंकी के विषय में भी मुख्यमंत्री जी को अवगत कराया…..
5- भिनगा जिला संयुक्त अस्पताल में एम.आर.आई मशीन की भी मांग की…..
6- श्रावस्ती जिले के युवाओं के रोजगार के लिए भिनगा विधायक मोहम्मद असलम राईनी ने मुख्यमंत्री जी से चीनी मील तथा अन्य फैक्ट्रियों के लिए भी मांग की है….
7- वैश्य समाज को पिछड़ी जाति में सम्मिलित करने हेतु तथा पिछड़ी जाति का जाति प्रमाण पत्र प्रदान करने की स्वीकृति के लिए भिनगा विधायक मोहम्मद असलम ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया और मुख्यमंत्री जी ने पूर्ण आश्वासन दिया है….
अन्य सभी मांग ऊपर दिए गए ज्ञापन में मौजूद है…….
● विधायक जी की मांगों को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री जी ने भिनगा में स्थित गल्ला मंडी को 5 करोड़ रुपए की स्वीकृति आज ही दे दी है,भिनगा में खुशी की लहर जिस पर भिनगा की सभी जनता ने विधायक जी को धन्यवाद के रूप में आशीर्वाद दिया…..

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – अपर पुलिस अधीक्षक देवरिया दक्षिणी द्वारा  विद्यालयों एवं पोलिंग बूथों का स्थलीय/भौतिक निरीक्षण किया गया।आज दिनांक 26.04.2024 को

Ibn news Team DEORIA प्रेस विज्ञप्ति दिनांक 26.04.2024 जनपद देवरिया। अपर पुलिस अधीक्षक देवरिया दक्षिणी …