Breaking News

दो दिनों में तीन मौतो से दहला बाबा कुटी गांव

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

✍️60 लोगों में 11 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिन्हें घर पर आइसोलेट किया गया

23/04/2021 मवई अयोध्या – मवई थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बाबा कुटी मजरे भवानीपुर गांव में दो दिन के अंदर विभिन्न प्रकार की बीमारी की चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हो गई।ताबड़तोड़ हुई मौत से गांव में हड़कंप मच गया। गांव में कर्फ्यू जैसे हालात हैं। कोरोना महामारी की दहशत से गांव में लोग अपने अपने घरों में कैद हैं।पूरे गांव में चारों तरफ़ सन्नाटा दिखाई दिया।

सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी रुदौली विपिन सिंह,सीओ राकेश श्रीवास्तव बाबा बाजार चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर गांव का जायजा लिया तथा लोगों को गाइड लाईन का पालन करने के साथ ही एहतिहात बरतने का निर्देश दिया।इसके बाद उपजिलाधिकारी ने बीडीओ मवई को पूरे गांव को सेनीटाइज कराने का निर्देश दिया है।

 

सूचना पर मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव में लगभग 60 लोगों की जांच की। जिसमें से 11 लोग संक्रमित पाए गए।इसके बाद गांव को सील कर दिया गया है तथा गांव में बाहरी लोगों के प्रवेश पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मवई के चिकित्सा अधीक्षक डॉ0 रविकांत ने बताया कि डॉ0 निखिल कुमार के नेतृत्व में गई स्वास्थ्य कर्मियों की टीम ने चिन्हित लगभग 60 लोगों की जांच की जिसमें से लगभग 11 लोग संक्रमित पाए गए।जिन्हें फौरी तौर पर घर में ही आयसोलेट किया गया है।उन्होंने बताया अन्य रिपोर्ट आने के बाद सभी लोगों को कवारनटीन सेंटर में शिफ्ट किया जायेगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – फैजाबाद अयोध्या लोक सभा सीट पर सपा,भाजपा के बीच कांटे की टक्कर

रिपोर्ट मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 8 मई – फैजाबाद अयोध्या लोक सभा चुनाव में …