Breaking News

बूस्टिंग स्टेशन की सौगात के बाद बड़खल विस में दूर होगी पानी की समस्या:सीमा त्रिखा

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा बड़खल विधानसभा क्षेत्र में बूस्टिंग स्टेशन की सौगात के बाद क्षेत्र के लाखों लोगों को इसका फायदा मिलेगा।

बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने क्षेत्र के लाखों लोगों की तरफ से माननीय मुख्यमंत्री मनोहरलाल का आभार प्रकट किया और कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण (एफएमडीए) की जल आपूर्ति परियोजना का उद्घाटन किया है और उन्हें फरीदाबाद की जनता को समर्पित किया।

एफएमडीए की इस परियोजना के बाद शहर के निवासियों के लिए पानी की आपूर्ति बढ़ाने की बड़ी समस्या का समाधान हो जाएगा। जिसके लिए लम्बे समय से क्षेत्र की जनता परेशान थी।

बडखल निर्वाचन क्षेत्र वार्ड नं-21 शिवदुर्गा विहार,ग्राम लक्कड़पुर में बूस्टिंग स्टेशन प्रतिदिन 20 लाख लीटर पानी प्रदान करेगा,इस बुस्टिंग स्टेशन से 1 लाख लोगो के नल में जल होगा। यह बुस्टिंग स्टेशन शिव दुर्गा विहार कॉलोनी व ग्राम लक्कड़पुर के निवासियों को बहुत राहत प्रदान करेगा। जिससे आस पास के क्षेत्रों में जल आपूर्ति सुनिश्चित होगी।

सीमा त्रिखा ने बड़खल विधानसभा क्षेत्र के लक्कड़पुर/शिवदुर्गा विहार में पीने के पानी की सुविधा देने के लिए लाखों लोगों की तरफ से इस भागीरथी कार्य के लिए माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं सहयोग के लिए केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का आभार प्रकट किया।

लक्कड़पुर/शिवदुर्गा विहार क्षेत्र के लोग पिछले काफी बरसों से पानी माफिया का शिकार थे। हालांकि भाजपा सरकार में विधायक सीमा त्रिखा द्वारा यहां पर पानी के कई ट्यूबवैल लगाए गए। मगर पानी माफिया की लूट बरकरार थी।

अब इस बूस्टर का लाभ उन तक पहुंचेगा और क्षेत्र में पानी माफिया के कारनामों पर लगाम लगेगी।

मनोहर सरकार में कुछ वर्ष पहले तिकोना पार्क में एक बूस्टर का उद्घाटन किया गया, जिसका लोगों को काफी फायदा पहुंचा और अब लक्कड़पुर/शिवदुर्गा विहार की जनता को इसका लाभ मिलेगा।

जिससे प्रधानमंत्री मोदी जी की हर घर में नल-हर नल में जल की बात को चरितार्थ करने में मदद मिलेगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

महिला थाना सेंट्रल की टीम ने मॉडर्न स्कूल में पहुंचकर छात्रों को कानून के बारे में जानकारी देकर किया जागरूक

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीसीपी सेंट्रल मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत …