Breaking News

बीजेपी में शामिल होने के बाद धर्मवीर भड़ाना के पास लगा बधाई देने वालों का तांता

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद से ही एनआईटी 86 के लोग लगातार धर्मवीर भड़ाना को बधाइयां दे रहे हैं। शुक्रवार को भी क्षेत्र के तमाम लोग धर्मवीर भड़ाना के कार्यालय पहुंचे और उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए बधाई दी। इस मौके पर धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अब पूरी दुनिया में डंका बज रहा है और वह भारत का नाम पूरी दुनिया में बुलंद कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से पूरा देश खुश है और यही कारण है कि इस बार 400 पार ने नारे को पूरे देश के लोग पसंद कर रहे हैं। उन्होने कहा कि देश में ही नहीं फरीदाबाद में भी इस बार जीत का रिकॉर्ड बनेगा और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भारी मतों से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि 2047 में भारत को विकसित भारत बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को और मजबूत करें और फरीदाबाद से भाजपा के उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को इस बार और ज्यादा रिकॉर्ड मतों से जिताएं।

इस मौके पर युवा संगठन सेक्टर 48 फरीदाबाद के मुन्ना प्रधान,हिमांशु कटारिया,अंकित,रवि कश्यप,अंशु,विशाल,मोंटू,राजू गुप्ता,भूवन,दीपक ठाकुर,संतोष,पिंटू तिवारी,सुजल वैद,अंकित चौधरी,प्रमोद सांगवान,रवि दहिया,महेश आदि मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …