Breaking News

एडीएम सिटी व एसपी सिटी ने नगर क्षेत्र के बूथों का किया निरीक्षण।

ब्लाकों पर बनाए स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था को देखा

गोरखपुर। नगर क्षेत्र के खोराबार व चरगांवा ब्लॉक में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार एडीएम सिटी राकेश कुमार श्रीवास्तव क्षेत्राधिकारी कैंट अजय कुमार सिंह मतदान स्थलों का ब्लॉक क्षेत्र मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया तथा ब्लॉक पर बनाए गए स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था को देखा संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिया जहां जो कमियां मिली उसे तत्काल सही कराने का निर्देश दिया। वहां ड्यूटी पर लगाए गए संबंधित को चेताया कि पंचायत चुनाव में आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।


इस दौरान एडीएम सिटी राकेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतदाता भयमुक्त होकर वोटिंग करें। आम जनता को कहीं भी किसी स्तर से दिक्कत समझ में आए तो तत्काल इसकी सूचना प्रशासनिक अधिकारियों को दें। पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशी वोटरों को पैसा शराब व वस्त्र देकर लुभाना आचार संहिता का उलंघन है।

ऐसा कृत्य करने वाले उम्मीदवारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी सिटी सोनम कुमार ने कहा कि जनता को किसी से डरने की जरुरत नहीं है। आचार संहिता के साथ धारा 144 भी लागू कर दी गई है। कोई व्यक्ति किसी तरह की धमकी देता है तो इसकी सूचना तत्काल 112 नंबर पुलिस व स्थानीय थाने पर दें। ताकि ऐसे मनबढ़ों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी कैंट अजय कुमार सिंह सहित अन्य संबंधित मौजूद रहे।

About IBN NEWS

Check Also

75वां महोत्सव-भारत छोड़ो आंदोलन और अगस्त क्रांति से अवगत कराया

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के अंतर्गत गवर्नमेंट गर्ल्स सीनियर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.