Breaking News

एबीवीपी ने 26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए सैनिको व नागरिकों को दी श्रद्धांजलि

रिपोर्ट ब्यूरो

गोरखपुर। आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गोरखपुर महानगर के कार्यकर्ताओं द्वारा दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्विद्यालय के मुख्य द्वार 26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए सैनिको व नागरिको को श्रद्धांजलि दी गयी।
इस अवसर पर एबीवीपी गोरखपुर विभाग के विभाग प्रमुख डॉo वेदप्रकाश राय ने कहा कि आज के दिन देश की आर्थिक राजधानी मुंबई पर एक आतंकवादी हमला हुआ था, जिसने भारत समेत पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया था। 26 नवंबर 2008 के दिन लश्कर-ए-तैयबा के 10 आतंकियों ने मुंबई को बम धमाकों और गोलीबारी से दहला दिया था। आज 26/11 मुंबई मे हुए आतंकी हमले की 13वी बरसी है। आज हम सभी एबीवीपी के कार्यकर्ता मुंबई हमले में अपना सर्वस्व न्यौछावर कर देने वाले सुरक्षाकर्मी और नागरिको को श्रद्धांजलि देने के लिए इकट्ठा हुए हैं। भारत को अपने आतंक विरोधी अभियानों पर गंभीरता से विचार करने की जरूरत है और आगे से मुंबई हमले जैसे वारदात हमारे देश में फिर कभी न हो इसके लिए हम सभी देश के नागरिको का सचेत और सजग रहने की आवश्यकता है।
इस अवसर पर मुख्य रूप से नगर विस्तारक शुभम दुबे, प्रान्त सहमंत्री सौरभ गौड़,महानगर मंत्री प्रशांत त्रिपाठी, प्रभात राय, अमरेंद्र तिवारी,अद्भुत त्रिपाठी, सूरज मौर्य, रवि गोस्वामी, राम भरोसे तिवारी सहित आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

मवई अयोध्या – प्रख्यात सिद्ध पुरुष बाबा नेवलदास की तपोस्थली उमापुर स्थित समाधि की चौखट पर हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने टेका माथा

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – दिनांक 15 अप्रैल 2024 को पटना हाईकोर्ट के …