Breaking News

दो बाइकों में आमने सामने से भिड़ंत एक युवक गंभीर घायल

 

रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी। शुक्रवार शाम फतेहगंज-शाही रोड पर गाँब कुरतरा के पास आमने सामने से दो बाइक भिड़कर रोड पर गिर गयी।हादसे में बाइक सवार बहेड़ी क्षेत्र का युवक गंभीर घायल हो गया।जबकि दूसरी बाइक सवार चार लोग गिरने के बाद बाइक छोडकर भाग गए।सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल युवक को एम्बुलेंस से बरेली अस्पताल भेज दिया है।जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।बाइक सवार जिस बाइक को छोड़कर भागे है।

वह किसी होमगार्ड की बतायी जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक शाम करीब साढ़े छह बजे थाना क्षेत्र बहेड़ी के गाँब बंजरिया निवासी सोनू सिंह फतेहगंज पश्चिमी की ओर से अपने घर जा रहा था।दूसरी बाइक पर बैठे चार लोग कुरतरा पेट्रोल पम्प से बाइक में पेट्रोल डलवाकर लौट रहे थे। गाँब कुरतरा की पुलिया पर भट्टे के पास दोनो बाइक आमने सामने से भिड़ गयी।जिससे बाइक सवार सभी लोग रोड पर गिर गए।

 

सोनू का पैर बाइक के पहिये में फसकर टूट गया।सिर से भी खून वह रहा था।उसकी गंभीर हालत देखकर होमगार्ड की बाइक लेकर आये चारो युवक बाइक छोड़कर भाग गए। किसी की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल सोनू को एम्बुलेंस से बरेली अस्पताल भेज दिया।जहाँ उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।आज्ञात युवकों सवार होमगार्ड की बाइक को पुलिस ने भट्टे पर ही खड़ी कर दी है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

महरुआ पुलिस की नाकामी के कारण सरेआम घूम रहे हत्या के आरोपी

  कोर्ट के आदेश के बावजूद भी पुलिस नहीं कर पा रही गिरफ्तार सीजेएम ने …