Breaking News

एक नई आशा के तत्वाधान में रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ

 

रिपोर्ट ब्यूरो

 

गोरखपुर। एक नई आशा के तत्वाधान में सिविल लाइन स्थित वैष्णवी लान में रक्तदान शिविर आयोजित हुआ। कार्यक्रम में 70 लोगों ने रक्तदान किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि एमएलसी एवं क्षेत्रीय अध्यक्ष भाजपा डॉ० धर्मेंद्र सिंह ने एक नई आशा की सेवा भावना की भूरी भूरी प्रशंसा की अपने उद्बोधन में उन्होंने कहा कि जैसा कि नाम है “एक नई आशा” वैसे ही आशा की किरण आप लोग द्वारा समाज में पैदा की जा रही है।
विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित डॉ० राजेश कुमार गुप्ता प्रेसिडेंट आई०एम०ए० ने अपने उद्बोधन में कहा रक्तदान के लिए व्यापक सहमति बनाना अत्यधिक प्रशंसनीय है।
एक व्यक्ति रत्न रक्तदान कर 3 मनुष्य का जीवन बचाने की सेवा करता है इसलिए हर व्यक्ति को रक्तदान अवश्य करना चाहिए “एक नई आशा” का यह प्रयास अत्यधिक सराहनीय है।


उन्होंने एक नई आशा के सभी पदाधिकारियों सदस्यों को साधुवाद दिया।
इसी क्रम में वरिष्ठ समाजसेवी अरुणेश शाही ने संस्था द्वारा स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए जा रहे योगदान पर विस्तृत चर्चा की। इस आयोजन के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र में नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन भी अत्यधिक सराहनीय है।
आए हुए सभी अतिथियों को कनक हरि अग्रवाल ने श्रीमद्भगवद्गीता भेंट की।
इससे पूर्व संस्था की अध्यक्षा सुनैना बंका ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया कार्यक्रम के समापन में संस्था के सचिव तन्वी अग्रवाल ने सभी का धन्यवाद ज्ञापन किया।
जिला चिकित्सालय के एसीएमओ आलोक कुमार चौधरी रक्तकोष प्रभारी डॉ० जयप्रकाश सिंह का विशेष योगदान रहा
इस अवसर पर मुख्य रूप से संस्था के संस्थापक आशीष छापड़िया, सीमा छापड़िया, विवेकानंद वर्मा, संजय सुरेखा,अरविंद अग्रवाल, कनक हरि अग्रवाल, राजेश छापड़िया, राजू लोहारका, अनूप बंका, पवन चौधरी, राधा सर्राफ, डॉ० निशी अग्रवाल, राधा सिंघानिया, श्वेता तुलस्यान, सुमन छापड़िया, रमेश दुबे का विशेष योगदान रहा।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

सलेमपुर/देवरिया – बोर्ड परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा-अतीश यादव

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव सलेमपुर (देवरिया) बाबा सियाराम दास इन्टर कालेज …