Breaking News

17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म मामले में महिला पुलिस ने आरोपी किया गिरफ्तार

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:17 वर्षीय नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म मामले में मुकदमा दर्ज करने उपरांत आरोपी को महिला थाना बल्लभगढ़ प्रभारी इंदु बाला की पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ कानून के तहत कड़ी कार्रवाई करके पीड़ित को जल्द से जल्द न्याय दिलवाने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सोहेल उर्फ साहिल है जो फरीदाबाद तिगांव का रहने वाला है। आरोपी बालिका स्कूल के पास रहता था। पीड़िता स्कूल में पढ़ने के लिए आती थी। आरोपी ने पीड़िता को स्कूल आते जाते टॉर्चर किया था। पीड़िता के अनुसार आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी पीड़िता के परिवार को जान से मारने की धमकी देता था।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी लड़की से शादी करने के लिए धमकी देता था। शादी ना करने पर उसकी शादी नहीं होने देने व छुड़वाने की धमकी देता था। पीड़िता ने वारदात के संबंध में अपने परिजनों को बताया। परिजनों ने वारदात के संबंध में महिला थाना बल्लभगढ़ में शिकायत दी।

लड़की के लीगल एड के के सामने बयान करवाए गए और बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई। पुलिस ने इसमें त्वरित कार्रवाई की गई। शिकायत पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर महिला थाना पुलिस टीम ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

महिला थाना पुलिस टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी को तिगांव से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को मामले में पूछताछ के लिए 1 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 2 का 10वीं का पहला परीक्षा परिणाम रहा शत-प्रतिशत

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:बल्लभगढ़ सेक्टर-2 स्थित विद्यासागर इंटरनैशनल स्कूल का पहला 10 …