Breaking News

बजरी से भरी बेकाबू ट्रेक्टर ट्रॉली ने मंगलवार की सायं बाईक सवार दो युवकों को चपेट में ले लिया एक की मृत्यु

बीगोद– समीपवर्ती क्षैत्र बेड़च नदी के किनारे स्थित धार्मिक स्थल छंवरा का हनुमान जी के समीप बजरी से भरी बेकाबू ट्रेक्टर ट्रॉली ने मंगलवार की सायं बाईक सवार दो युवकों को चपेट में ले लिया। हादसा इतना गम्भीर था कि सड़क पर खून ही खून हो गया।
दुर्घटना के पश्चात दुर्घटना करने वाले ट्रेक्टर को चालक लेकर फरार हो गया। वहीं पीछे से बजरी भर कर आ रहे एक अन्य ट्रेक्टर का चालक घबरा गया और ट्रेक्टर ट्रॉली खाई में पलट गई।

जानकारी के अनुसार पीपलदा निवासी 20 वर्षीय प्रह्ललाद पुत्र लक्ष्मण दरोगा एवं मानपुरा निवासी 20 वर्षीय हेमराज पुत्र गोदू जाट बाईक पर चल रहे थे। छंवरा का हनुमान जी के समीप बरुन्दनी तिराहे पर तेज गति से आ रहे बजरी भरे ट्रेक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवक सड़क पर फिंक गए। गम्भीर चोट से वहां खून ही खून हो गया।

सूचना मिलने पर बड़लियास पुलिस थाने से सहायक उप निरीक्षक राम सिंह मौके पर पहुँचे और दोनों गंभीर घायल युवकों को भीलवाड़ा के महात्मा गाँधी अस्पताल पहुँचाया। प्रह्लाद दरोगा को मृत घोषित कर दिया गया । वहीं गम्भीर घायल हेमराज जाट को उपचार के लिए भर्ती कर लिया।
प्रह्ललाद दरोगा के शव को भीलवाड़ा मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया। दुर्घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस उप अधीक्षक भी मौके पर आए और जानकारी ली।

दूसरी ओर पुलिस का मानना है कि दुर्घटना अज्ञात ट्रेक्टर ट्रॉली से हुई।
(फोटो कैप्सन– दुर्घटना के दौरान मृतक)
(
फोटो प्रमोद कुमार गर्ग)

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अग्रवाल ने किया मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क, ग्रामीणों ने जेसीबी से फूल बरसाकर किया स्वाग

    बीगोद – भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल …