Breaking News

रामगढ़वा : रामगढ़वा में दुर्गा पूजा मेला का एसपी(अभियान) ने किया उद्घाटन

रामगढ़वा में दुर्गा पूजा मेला का एसपी(अभियान) ने किया उद्घाटन

रामगढ़वा प्रखंड क्षेत्र के रामगढ़वा में शनिवार को सुबह में श्री रामजानकी मंदिर दुर्गा पूजा के परिसर में हषोल्लासों के साथ मेला का मुख्य अतिथि व उद्घाटनकर्ता जिला एसपी- हिमांशु गौरव(अभियान) के नितृत्व में फीता काटकर मेला का उद्घाटन किया।
एसपी(अभियान) ने शेरावाली माता का पूजा आर्चना भक्तगणों के साथ किया गया।इस पूजा के मुख्य अतिथि- हिमांशु गौरव ने पूजा समिति अध्यक्ष-चुनचुन कुमार, मेला मालिक – संजय चौधरी व सदस्य गण व प्रखंड क्षेत्र से आए हुए भक्तजनों को हादिँक शुभकामनाएं दिये और सम्बोधित करते हुए कहा गया कि रामगढ़वा के धरती पर शोभाग्य मिला मेला में दुर्गा माता का भी दर्शन हुई।
कार्यकर्ताओं से पूजा व मेला की समस्या पूछी गई। सम्बोधित करते समय एकाएक उपस्थित व्यक्ति व बच्चों को अपने पास बुलाकर मेला की जानकारी लिया गया।एसपी(अभियान) ने पूजा समिति के साथ मेला में लगे दुकान का भी निरीक्षण किया गया।
मौके पर पूजा समिति अध्यक्ष – चुनचुन कुमार,मेला मालिक – संजय चौधरी,स्वागतकर्ता – मुकेश कुमार(पत्रकार),राजा सहनी(सरपंच),कार्यकर्तागण – नीतेश प्र०,कामेश्वर प्र०,विकास कु०,सोनू चौधरी ,श्रवण चौ०,कुणाल कु०,रवि कु०,गोपाल सहनी,बब्लू जी नागेंद्र सहनी,के सहित सैकड़ों भक्तगण लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो ने 45 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारी

रिपोर्ट तेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार खुशरूपुर स्टेशन पर झाझा पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो …