Breaking News

रोजगार मेले में क्षेत्र के 580 युवा-युवतियों को मिला रोजगार

 

रिपोर्ट  मुराद बलबार IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा

फरीदाबादःकोरोना वायरस से बेरोजगार हुए लोगों के लिए एनआईटी क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नगेंद्र भड़ाना व पूर्वांचल वेलफेयर एसो. संस्था द्वारा मिलकर शुरू किया गया रोजगार मेला एक नई उम्मीद बनकर उभरा है। इस मेले के माध्यम से अब तक करीब 660 बेरोजगार युवा-युवतियों ने आवेदन किया था, जिसमें से 580 युवा-युवतियों को मेल के माध्यम से नौकरी के ज्वाइंन लैटर हासिल हो चुके है। इस रोजगार मेले को लेकर जहां क्षेत्र के युवा-युवतियों में खास उत्साह है वहीं लोग पूर्व विधायक व भाजपा नेता नगेंद्र भड़ाना की इस पहल की जमकर प्रशंसा कर रहे है।

पूर्व विधायक व भाजपा नेता नगेंद्र भड़ाना ने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं को दूर करना और उनके सुख-दुख में शामिल होना उनका दायित्व है और कोरोना महामारी के दौरान क्षेत्र के अनेकों ऐसे युवा-युवतियां ऐसे थे, जिनके रोजगार खत्म हो चुके थे, इस रोजगार मेले के माध्यम से उन्हें रोजगार देने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आर्शीवाद से क्षेत्र में यह पहल शुरू की गई है,जिसके सकारात्मक परिणाम दिखाई दे रहे है।

 

गुर्जर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सोच प्रदेश को उन्नति की ओर ले जाने की रही है,इसी के चलते हरियाणा व फरीदाबाद में रोजगार के नए-नए अवसर युवाओं को देने के प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि आगे भी इस मेले के माध्यम से लोगों को रोजगार उनकी योगयता के आधार पर दिलाने का कार्य जारी रहेगा। उन्होंने युवा-युवतियों से आह्वान किया कि इच्छुक युवा-युवती एनआईटी क्षेत्र के 60 फुट रोड पर स्थित उनके‌ कार्यालय में इस बाबत आवेदन कर सकते है। उन्होंने यह भी कहा कि रोजगार मेले के दौरान किसी भी प्रकार की कोई एंट्री फीस आदि नहीं ली जाती बल्कि युवाओं का पूरी तरह से निशुल्क रोजगार उपलब्ध करवाया जाता है।

 

पूर्वांचल वेलफेयर एसो.के महासचिव आनंद राजपूत ने पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना व पूर्वांचल समाज की इस पहल की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि आज जहां रोजगार के लिए युवा धक्के खा रहे है वहीं यह रोजगार मेला युवाओं के लिए एक बेहतर विकल्प बन रहा है और इसके लिए वह पूर्व विधायक नगेंद्र भड़ाना का आभार जताते है। इस अवसर पर भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राम जुनेजा सहित समाज के गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

21वां सर्वजातीय परिचय सम्मेलन 23-24 अक्टूबर को

  रिपोर्ट  मुराद बलबार IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा फरीदाबादःमहाराजा अग्रसेन विवाह समिति का 21वां सर्वजातीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *