Breaking News

बिहार: 10 सितंबर को कांग्रेस का भारत बंद, राजद-वामदल भी देंगे साथ

विजय कुमार शर्मा प,च,बिहार
पटना – पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने सोमवार यानी 10 सितंबर को भारत बंद का आह्वान किया है। कांग्रेस के इस बंद को राजद और वामदलों ने भी अपना समर्थन देने की बात कही है। बंद सुबह नौ बजे से शाम तीन बजे तक के लिए बुलाया गया है।
इस दौरान कांग्रेस के सभी राज्यों के मुख्यालयों, जिला मुख्यालयों और पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन किया जाएगा। कांग्रेस की मांग है कि सरकार पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के अंदर लाए जिससे इनकी बढ़ती कीमतों पर लगाम लगाई जा सके।
कांग्रेस के भारत बंद पर राजद ने समर्थन देने की बात कही है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि कांग्रेस के बंद में राजद का समर्थन रहेगा। उन्होंने कहा कि बंद में राजद नेता भी सड़क पर उतरेंगे। वहीं बंद के समर्थन में सीपीआइ, सीपीएम, सीपीआइएमएल नेता भी शामिल होंगे।
महंगाई और पेट्रोल – डीजल की बढ़ती कीमत को लेकर कांग्रेस पार्टी ने 10 सितंबर को भारत बंद का ऐलान किया है और इसका निर्णय कांग्रेस आला कमिटी ने लिया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत, रणदीप सुरजेवाला और कई नेताओं ने दिल्ली के अकबर रोड कांग्रेस कार्यालय में एक प्रेस वार्ता के दौरान दी है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो ने 45 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारी

रिपोर्ट तेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार खुशरूपुर स्टेशन पर झाझा पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *