Breaking News

फरीदाबाद – हर घर तिरंगा जनजागरण साईकिल यात्रा का होगा समापन वर्ल्ड स्ट्रीट में होगा: जितेंद्र यादव

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसी जितेन्द्र यादव ने बताया कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत 4 अगस्त को शहर में विशाल साइकिल जन जागरण यात्रा निकाली जाएगी। यात्रा का शुभारंभ दोपहर 3:00 बजे सेक्टर-12 स्थित टाउन पार्क से होगा। इसके पश्चात यात्रा शायद 6:00 बजे ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट पहुंचेगी। ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट में सशस्त्र सीमा बल के जवानों द्वारा बैंड की मधुर स्वर ध्वनियों के बीच भव्य प्रस्तुति दी जाएगी। ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट में कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर सोमवार को सीनियर टाउन प्लानर रेणुका सिंह ने ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट का निरीक्षण किया।
उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रंखला में हर घर तिरंगा अभियान के सफल आयोजन को लेकर जिला प्रशासन साइकिल यात्रा को लेकर वीरवार को फरीदाबाद में विभिन्न स्थानों पर लोगों को प्रेरित करके जागरूकता अभियान चलाएगा। जिसका समापन सेक्टर-79 वर्ल्ड स्ट्रीट पर किया जायेगा। समापन समरोह के मद्देनजर सीनियर टाउन प्लानर रेणुका सिंह ने आज ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट मॉल के अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का दौरा किया तथा समापन कार्य्रकम की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि आगामी वीरवार को तिरंगा साईकिल रैली सेक्टर-12 खेल परिसर से शुरू होकर शहर में विभिन्न स्थानों से होते हुए ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट माल तक जाएगी। हर घर तिरंगा कार्यक्रम के बेहतर क्रियान्वयन के लिए जगह जगह लोगों को प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा जागरूक किया जाएगा। कार्यक्रम के समापन अवसर पर रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जायेगा। आपको बता दे कि केंद्रीय राजयमंत्री कृषण पाल गुर्जर मुख्यातिथि के रूप में
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा विशिष्ठ अतिथि के तौर पर शिरकत कर जान जागरण साईकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस दौरान बड़़खल की विधायक सीमा त्रिखा,फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता,तिगांव के विधायक राजेश नागर,पृथला के विधायक नयनपाल रावत, एनआईटी विधायक नीरज शर्मा और मुख्यमंत्री के राजीनीतिक सचिव अजय गौड़ विशेष रूप से उपस्तिथ रहेंगे। इस अवसर पर ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट के चेयरमैन रोहताश गोयल, ओएसडी रोहताश,अनिल रावल,प्रशांत परिदा,मानव गोपाल सहित कई अधिकारीगण मौजूद रहे।

About IBN NEWS

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …