Breaking News

जयपुर – आम आदमी पार्टी ही दे सकती है राजस्थान में ईमानदार विकल्प: आप

Ibn news Team

आम आदमी पार्टी, राजस्थान

जयपुर। कांग्रेस और बीजेपी ने राजस्थान को राजनीतिक कारोबार में बदल दिया है। सरकार बनानी-बिगाड़नी हो, राज्यसभा के चुनाव हो तो विधायकों का बाजार सज जाता है। बाड़ों में बंद कर के लेनदेन तय होता है। हालात यह हो गए हैं कि अब तो पार्षदों की बाड़ेबंदी कर कीमत लगाई जा रही है।

आम आदमी पार्टी राजस्थान के चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने बयान जारी कर कहा है कि राजस्थान के लोग देश भर में ही नहीं दुनिया भर में सच्चाई, ईमानदारी और वचन के पक्के माने जाते हैं लेकिन कांग्रेस और बीजेपी ने राजस्थान की इज्जत को बट्टा लगाने का काम किया है। मुख्यमंत्री के पद को लेकर पार्टी हाईकमान को अंगूठा दिखाया जा रहा है। कानून व्यवस्था चौपट है। प्रशासनिक व्यवस्था ध्वस्त है। मंत्री आपस में लड़ रहे हैं। बीजेपी में भी गुटबंदी और बाड़ेबंदी का चार्म पर है।

जयपुर निगम के चुनाव में चल रही पार्षदों की बाड़ेबंदी इस बात का संकेत है कि कौन कब बिक जाए कोई नहीं जानता। द्वारका विधायक श्री मिश्रा ने कहा कि राजस्थान की जनता को एक ईमानदार और बेहतर कार्यपरिणाम देने वाली पार्टी की जरूरत है। आम आदमी पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सही विकल्प दे सकती है।
इससे पहले शनिवार को दुर्गापुरा स्थित महल गार्डन में पार्टी कार्यकर्ताओं के दीपावली स्नेह मिलान कार्यक्रम में शिरकत करते हुए श्री मिश्रा ने गुजरात चुनाव व दिल्ली नगर निगम चुनावों में मदद के लिए कार्यकर्ताओं आह्वान किया। उसके बाद राजस्थान विधान सभा चुनाव 2023 की तैयारी के संघर्ष में जुट जाना है।

आज श्री विनय मिश्रा ने ब्राह्मण महासभा ” के “दीपावली स्नेह मिलन समारोह” श्री परशुराम जनउपयोगी भवन मानसरोवर, जयपुर में भी हिस्सा लिया।

प्रदेश अध्यक्ष अंबिकादत्त कौशिक ने बताया कि राजस्थान में आम आदमी पार्टी की विचारधारा का प्रत्येक व्यक्ति, समाजों, संस्थाओं आदि द्वारा तहे- दिल से स्वागत किया जा रहा है। जिसके मद्देनजर ब्राह्मण समाज द्वारा दीपावली स्नेह मिलन समारोह में विनय मिश्रा को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित कर राजस्थान में आप पार्टी की सरकार बनाने का सामूहिक आह्वान किया गया।
मीडिया टीम,
आम आदमी पार्टी, राजस्थान।

About IBN NEWS

Check Also

108 कुंडीय महायज्ञ को लेकर विभिन्न कमेटियों का गठन कर व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया

  बीगोद- श्री बाणमाता शक्तिपीठ विकास एवं प्रबंध संस्थान के तत्वाधान में आयोजित सहस्त्रचण्डिय 108 …