Breaking News

रामगढ़वा(बिहार): रामगढ़वा की बेटियोँ ने ज़िले में प्रथम स्थान और दूसरा स्थान प्राप्त कर प्रखंड सहित जिले का मान बढ़ाया

रामगढ़वा की बेटियोँ ने ज़िले में प्रथम स्थान और दूसरा स्थान प्राप्त कर प्रखंड सहित जिले का मान बढ़ाया
नागमणी कुमारी को ज़िले में प्रथम स्थान तो प्रिया कुमारी को ज़िले में दूसरा स्थान मिला
दोनो छात्राएं स्थानीय रेशमा देवी प्रोजेक्ट कन्या+ 2विद्यालय की हैं
bihar। प्रखंड के रेशमा देवी प्रोजेक्ट कन्या +2 उच्च विद्यालय में टॉपरों को सम्मानित करने के लिए एक प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा नागमणी कुमारी और दूसरा स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा प्रिया कुमारि को स्कूल के प्रधानाध्यापक द्वारा सम्मानित किया गया।इसी विद्यालय की छात्रा और रामगढ़वा थाना क्षेत्र की भरवलिया गाँव निवासी शिवजीप्रसाद की पुत्री नागमणी कुमारी ने मैट्रिक परीक्षा में ज़िले में प्रथम स्थान और रामगढ़वा बाजार निवासी गौतम कुमार की पुत्री प्रिया कुमारी ने ज़िले में दूसरा स्थान प्राप्त कर प्रखंड सहित पूरे जिले का नाम रौशन किया है। पूछने पर नागमणी कुमारी ने बताई की मैं घर पर रोजाना दस घण्टे पढ़ती थी।
नागमणि ने बताया कि मेरे पढ़ाई में मेरे पुरिवार के लोगों ने पूरा साथ दिया ।और आज उन्हीं लोगों की मदद और अपनी मेहनत के बल पर मैने अपना ज़िले का मान बढ़ाया ।, नागमणी ने बताया कि मुझे इंटर में बिहार टॉप करना है।और आई आई टी इंजीनयर बनना है।वहीं ज़िले में दूसरा स्थान प्राप्त करने वाली इसी विद्यालय की छात्रा और स्थानीय गौतम कुमार की बेटी प्रिया कुमारी ने बताया कि मैं प्रत्येक दिन आठ घण्टा घर पर पढ़ती थी और मेरे सफलता का पूरा श्रेय मेरे माता पिता और मेरे सर को जाता है।
मुझे upsc की तैयारी करनी है।नागमणि कुमारी की प्रथम स्थान और प्रिया कुमारी के दूसरा स्थान प्राप्त करने पर हर्ष व्यक्त किया गया ।हर्ष व्यक्त करने वालों में नागमणि के पिता शिवजी प्रसाद,प्रिया कुमारी के पिता गौतम कुमार, प्रिंस कुमार, राहुल कुमार, शिक्षक अब्दुस्समद, सुनील सिंह, नागमणी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्रेमचन्द्र सिंह , पापा शिवजी प्रसाद,मम्मी रीता देवी को दी है।
 
 

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आयुष्मान कार्ड में जमकर हो रही धांधली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *