Breaking News

महाराजगंज: कसीनो में राखी सावंत के प्रोग्राम में बवाल, डांस देखकर बेकाबू हुई भीड़

कसीनो में राखी सावंत के प्रोग्राम में बवाल, डांस देखकर बेकाबू हुई भीड़
सोनौली.बाडर से 12 किमी पर कसीनो में राखी सावंत के प्रोग्राम में बवाल, डांस देखकर बेकाबू हुई भीड़
कसीनो में राखी सावंत के प्रोग्राम में बवाल, डांस देखकर बेकाबू हुई भीड़
भारत सीमा सटे आस्टरेलिया मेड नेपाल के टाइगर रिसार्ट में फिल्म अभिनेत्री राखी सामंत के प्रोग्राम में जमकर हंगामा हुआ। रिसार्ट के कसीनों के प्रचार में आई राखी सामंत पिछल तीन दिनों से कसीनो की शोभा बढ़ा रही हैं। वे कसीनों के ग्राहकों के साथ सेल्फी दे रही हैं और उनसे घुलमिल कर बातें कर रही हैं। कसीनों के ग्राहक राखी सावंत से मिलकर लोटपेाट हो रहे हैं। राखी सामंत के कई दिनों के प्रोग्राम में सोमवार की रात कसीनों में डांस प्रोग्राम भी था। इसे देखने के लिए हजारों की भीड़ कसीनों के बाहर और भीतर जमा थी।
लोग राखी सांमत की एक झलक के लिए बेताब थे। इसी दौरान कुछ युवकों ने राखी सावंत के प्रोग्राम का वीडीयो बनाने लगे। कसीनों के सुरक्षा गार्डों ने युवकों कोे रोका तो हंगामा खड़ा हो गया। हालत यह हो गई कि, कसीनों के करीब तीन दर्जन सुरक्षा गार्ड कसीनों के अंदर आकर युवकों से उनका मोबाइल छीनकर तोड़ने लगे। कई युवकों के कीमती मोबाइल तोड़ दिए गए। इस घटना से कसीनों के अंदर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल था। करीब एक घंटे की रूकावट के बाद राखी सावंत का प्रोग्राम दुबारा शुरू हो सका।
मालूम हो कि, नेपाल के कसीनों भारतीय की खाश पसंद हैं। ये काठमांडू तक कसीनों में जुआ खेलने जाते हैं जहां अमूमन हार कर आते हैं। कुछ किस्मत वाले भी होते हैं जिन्हें यदा कदा जीत भी नसीब हो जाती है। पुराने अथवा नव धनाड्यों के लिए नेपाल के कसीनों में आना जाना सटेटश सिंबल बन गया है। नामी गिरामी राजनेताओं का आना जाना भी आम बात है। कई के वीडीयो भी वायरल हुए हैं।
अब ऐसे भारतीय शौकीनों को भारत सीमा से करीब तीन सौ किमी दूर उड़कर काठमांडू नहीं जाना पड़ रहा है। आस्ट्रेलिया की एक कंपनी ने भारतीयों के इस शौक को भांपकर भारत सीमा से सटे बुटवल के करीब विशाल भूक्षेत्र में अत्याधुनिक टाइगर रिसार्ट की स्थापना की। जिसमें सभी सुविधाओं से युक्त कसीनों भी बनाया है। इस कसीनों के बाहर खड़ी सैकड़ों गाड़ियों को देख आप सहज ही अंदाजा लगा सकते हैं कि, अंदर किस मुल्क के शौकीनों की बड़ी भागीदारी है। बिहार तक के शौकीन यहां प्रतिदिन आते हैं और शाम या रात तक जीत या हारकर वापस चले जाते हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भारतीय सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, विपिन रावत भी थे सवार, धूं-धूंकर जलता दिखा चॉपर

  तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया. बताया जा रहा है …

Leave a Reply

Your email address will not be published.