Breaking News

बेतिया: स्थानीय शहर के रिक्शा यूनियन के अध्यक्ष एवं अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक पद कातिलाना हमला में 2 लोग हुए घायल

स्थानीय शहर के रिक्शा यूनियन के अध्यक्ष एवं अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक पद कातिलाना हमला में 2 लोग हुए घायल
स्थानीय शहर के मीना बाजार में अवस्थित रिक्शा स्टैंड में इसके यूनियन के अध्यक्ष- सह- माकपा के जिला महासचिव प्रभु नारायण राज राव पर रोक रिक्शा स्टैंड यूनियन कार्यालय में कतिपय तत्वों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया इस हमले के क्रम में उनका सर फट गया तथा कार्यालय में घुसकर जबरदस्त तोड़फोड़ की कार्यालय के रखे गए कागजातों को नष्ट कर दिया इस संबंध में रिक्शा यूनियन के पूर्णकालिक महासचिव शंकर कुमार राव ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है दर्ज प्राथमिकी में तुरहा टोली निवासी राहुल शाह शिबू सा राजा सा छोटा सा तथा उसकी मां को प्राथमिकी अभियुक्त बनाया गया है। नगर थाना अध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि प्राथमिकी के आधार पर नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी की जाएगी।
इधर दूसरी घटना में एम जे के अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक – सह- अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर निखिल कुमार पर भी कर्मियों की ड्यूटी पर लापरवाही बरतने के कारण उनकी हाजिरी काट देने पर अस्पताल के ही ही एक चतुर्थवर्गीय कर्मी , रुदल महतो ने गाली गलोज करके उन पर जानलेवा हमला कर दिया इतना ही नहीं उस चतुर्थवर्गीय कर्मी ने अधीक्षक पर जान से मारने की धमकी भी दे दी। नगर थाना अध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि अस्पताल अधीक्षक सह प्रभारी उपाधीक्षक के प्राथमिकी के आधार पर तुरंत कार्यवाही करते हुए चतुर्थवर्गीय कर्मी महत्व गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अधीक्षक का कहना है कि रुदल महत्व मैं आसमान पर ड्यूटी के बदले दूसरे वार्ड में ड्यूटी कर रहा था जहां से वह नाजायज वसूली भी कर रहा था|
इसकी सूचना पाकर मैं निरीक्षण के क्रम में वहां गया तो देखा कि अपनी ड्यूटी छोड़कर इस वार्ड में लोगों से राशि वसूल कर रहा है इस पर मैंने कहा कि तुम अपने जगह ड्यूटी करने चले जाओ मगर वह बात नहीं माना और उल्टी मेरे साथ बदतमीजी और गाली गलौज करते हुए जान मारने की धमकी तक दे दी। रुदल महतो के प्रीति जिंटा यह नियति बन गई थी कि अपने वार्ड के ड्यूटी छोड़ कर दूसरे वार्ड में राशि वसूली करने का काम कर रहा था। महतो के इस नियति से आजिज जा कर निरीक्षण के क्रम में हाजिरी काट दी गई जिससे वह आग बबूला होकर अधीक्षक पर हमला बोल दिया। जो नहीं होनी चाहिए।
 
रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news पश्चिमी चंपारण बिहार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – चौथे स्तंभ निगरानी में फल फूल रहा जनतंत्र-विजय लक्ष्मी गौतम

Ibn news ब्यूरो रिपोर्ट देवरिया सलेमपुर (देवरिया)। 'लोकतंत्र के चौथे स्तंभ ने समाज को दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

विज्ञापन