Breaking News

बगहा प,च,बिहार: चौतरवा हरपुर व बरिअरवा गांव के बीच सिकरहना नदी पर बना स्कू्रपाइप पुल की जर्जरता लोगों के लिए परेशानी का सबब

चौतरवा हरपुर व बरिअरवा गांव के बीच सिकरहना नदी पर बना स्कू्रपाइप पुल की जर्जरता लोगों के लिए परेशानी का सबब
इस बाबत युवा लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष रिपुसूदन द्विवेदी , हरि माली , रामजी यादव, उमेश माली आदि बताते हैं कि लगभग 15 वर्ष पूर्व उक्त पुल का निर्माण हुआ था। तब क्षेत्र के लोगों में काफी हर्ष का माहौल था। हरपुर व बरिअरवा गांव के बीच की दूरी नजदीकी में परिणत हुई थी। विशेषकर क्षेत्र के गन्ना किसानों को काफी सुविधा हुई थी। परंतु समय के साथ मरम्मती न होने से उक्त पुल व उसके पहुंच पथ की हालत खराब होती गयी। पहुंच पथ की मरम्मती तो सुगर मिल द्वारा वर्ष में एक बार गन्ना सत्र के समय करा दी जाती है। जो कुछ महीने के लिए ही कारगर होती है। वहीं अब पुल का ग्राउंड स्तर भी टूटना शुरू कर दिया है।
यदि उसकी मरम्मती ससमय नही करायी गयी तो पुल से आवागमन ठप हो जाएगा। क्षेत्र के विधायक व सांसद का ध्यान आकृष्ट कराते हुए श्री द्विवेदी ने कहा कि वोट के समय सभी नेता व जन प्रतिनिधियों के द्वारा बड़ी बड़ी प्रलोभन दिया जाता है और जितने के बाद अपनी वादे से मुकर जाते आब वह झूठे वादे नही चलेगी उक्त पुल का निर्माण कराने के लिए कई बार जिला पदाधिकारी को भी अवगत कराया गया लेकिन अभी तक उस पर कोई पहल नहीं हो सका 2019 मे चुनाव होना तय है 2019 से पहले अगर उक्त पुल का निर्माण नहीं हुआ तो वोट मिलना मुश्किल हो जाएगा समय रहते विधायक व सांसद का ध्यान आकृष्ट कराते हुए पुल का निर्माण कराने के कि मांग लोजपा कार्यकर्ताओं ने किया।
 
रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news बगहा  पश्चिमी चंपारण बिहार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

बिग ब्रेकिंग:सुप्रीम कोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे पर 26 जुलाई शाम पांच बजे तक रोक लगायी

    राकेश की रिपोर्ट   वाराणसी: हम निर्देश देते हैं कि वाराणसी के जिला …