Breaking News

देवरिया – भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र व राज्य की सरकारे हर मोर्चे पर फेल-राना गोस्वामी

Ibn24x7news रिपोर्ट सुभाष चन्द्र

देवरिया जिले के खुखुन्दू चौराहे पर कांग्रेस पार्टी के जिला महासचिव एवं रामपुर कारखाना के युवा नेता सन्देश यादव की अगुवाई में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राना गोस्वामी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र व राज्य की सरकारे हर मोर्चे पर विफल रही है। केन्द्र की सरकार पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि कर के किसानों को परेशान कर रही है। आज युवा बेरोजगार होता जा रहा है। कांग्रेस की सरकार ने जो मजदूरों के लिए मनरेगा योजना, खाद्य सुरक्षा योजना, राजीव गांधी विदुतीकरण योजना की शुरुआत की थी।
उन्हें अपने नाम पर भूना रही है । नई योजना नही आई है । जो योजना आयी. नोटबंदी और जीएसटी जिससे आम जनता सहित व्यापारी वर्ग सभी लोग देश की जनता भुखमरी की कगार पर पहुंच गई है । यही हाल प्रदेश सरकार की है प्रदेश का हर वर्ग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है ! इस मौके पर कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक ईश्वर चंद शुक्ला ने कहा कि सरकार की निद्रा चीर निद्रा में है । उनका गुरुर खत्म हो चुका है ,. जनता ने फूलपुर, गोरखपुर ,. नूरपुर सीट हराकर सबक सिखा दिया है । .अब जनता इनके अच्छे दिनों की शुरुआत के बजाय उल्टी गिनती शुरु हो गई है । .कांग्रेस अध्यक्ष जिस देश का प्रधानमंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्र में कार्य को न देखे ,.भाड़े के टट्टू के भाव से व ठेकेदारी के भाव से वह भारी मात्रा में कमीशन खोरी भाव से कार्य हो उस क्षेत्र का निर्देश लोग मारे जाएं । सभा को सभा को कांग्रेस के युवा नेता संदेश यादव ने कहा कि इस देश की जनता 2019 में भाजपा को जीरो पर लाकर खड़ा करेगी ।
सभा को मुनीर अहमद ,सुभाष मणि त्रिपाठी , मनोज पटेल, . जगदीश भारती ,.मुलायम यादव,. रमेश कनौजिया , इरशाद अहमद, . कन्हैया यादव, अनिल यादव , रामनगीना चौरसिया,. विजय यादव ,. राम चंद्र पाल , दीनानाथ भारती ,दिनदयाल यादव रामजी गीरी ..गुड्डी देवी,. रामध्यान प्रसाद ,.श्रीराम मद्धेशिया,. शकील अहमद, रामनाथ भारती उपेन्द्र मद्धेशिया शकील अहमद गौतम चौरसिया संजय चौरसिया अमीन अंसारी अनिल यादव आदि लोग उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मोदी सरकार ने अग्रेजो के बनाये कानून में किया बड़ा बदलाव अब 24 घण्टे होगा पोस्टमार्टम

  केंद्र सरकार ने हत्या, आत्महत्या, बलात्कार, क्षत-विक्षत शव और संदिग्ध मामलों को छोड़कर, उचित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *