Breaking News

कड़ाके कि ठण्ड में असहायों में कम्बल वितरण किये युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय व विशाल मिश्र

जरूरतमंद लोगों कि सेवा में युवा जनकल्याण समिति सदैव तत्पर रहा है: कुलदीप पाण्डेय

रिपोर्ट ब्यूरो गोरखपुर

गोरखपुर। कड़ाके कि ठण्ड, बारीश व हवाओं ने आम जनमानस को ठिठुरने पर मजबुर कर दिया है. सड़कों के किनारे जीवन यापन करने वाले असहाय जरूरतमंद लोगों को असहनीय दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है।
इन सभी असहाय जरुरतमंदों कि हाल जानने के लिए गोरखपुर शहर के सुप्रसिद्ध युवा समाजसेवी व युवा जनकल्याण समिति नामक संगठन के संचालक व प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप पाण्डेय व प्रदेश उपसचिव विशाल ने रात में ही सड़कों के किनारे रह रहे लोगों कि सेवा में निकल पड़े.
युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने सड़कों के किनारे ठण्ड से कांप रहे जरूरतमंद लोगों को कम्बल का वितरण किये तथा लकड़ी मंगवाकर अलाव जलवाए।
युवा जनकल्याण समिति संगठन द्वारा युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने जनवरी माह के अन्त तक मूहीम सुपर 30 के तहत जनमानस की सेवा हेतु सामर्थ्यनुसार गर्म कपड़ा बैंक का निर्माण किया है जिसके माध्यम से समय समय पर 30 असहाय लोगों में कम्बल,गर्म नये पुराने कपड़े तथा अलाव हेतु लकड़ी का निशुल्क वितरण अभियान चला रहें हैं।
मुहीम के शुभारंभ में दिनांक 29 दिसम्बर को धर्मशाला समिप सड़कों के किनारे ठिठुर रहे लगभग 30 जरूरतमंद लोगों में कम्बल ,गर्म कपड़े व लकड़ी का अलाव जलाये और समाज के सामर्थ्यवान व्यक्तियों को मूहीम से जुड़कर सेवा व सामर्थ स्वरूप ऐसे लोगों कि सेवा करने कि अपील किये।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

चिकित्सा विभाग द्वारा संयुक्त रूप से किया गया कार्यशाला का आयोजन

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS सड़क दुर्घटना/आकस्मिक समय मे जीवन रक्षा हेतु दिया गया प्रशिक्षण …