Breaking News

कांग्रेस कमेटी कार्यायलय महराजगंज में हुआ यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम का विमोचन

Ibn24×7news
महराजगंज
जिला कांग्रेस कमेटी कार्यायलय महराजगंज पर यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम का विमोचन चन्द्रेश सिंह राष्ट्रीय प्रवक्ता यूथ कांग्रेस के गरिमामयी उपस्थित में किया गया।
कार्यक्रम का उद्घाटन शरद कुमार सिंह “बबलू” जिलाध्यक्ष महराजगंज द्वारा किया गया तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा जिलाध्यक्ष मुo रिजवान ने किया।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि ये कार्यक्रम आम लोगों को कांग्रेस से जोड़ने की कड़ी में एक अहम पहल है क्योंकि वर्तमान में भारतीय लोकतंत्र खतरे में है तथा देश मे गरीबी और बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है ऐसे में असहनीय महंगाई के कारण आम लोगों का जीवन अनेक वित्तीय समस्याओं के चुंगल में फसा हुआ है, और मोदी सरकार चैन की नींद सो रही है । अपने लिए आलीशान भवन और उड़न खटोला की ब्यवस्था करने में ब्यस्त है, योगी और मोदी सरकार की दमनकारी नीतियों के विरुद्ध लोकतंत्र की रक्षा के लिए कांग्रेस पार्टी का एक- एक कार्यकर्ता अंतिम सांस तक लड़ेगा। जिलाध्यक्ष शरद कुमार सिंह ने कहा कि मोदी सरकार देश की संपत्ति लगातार बेच रही है जिसे 70 साल में कांग्रेस ने बनाने का कार्य किया था।जिलाध्यक्ष युवा कांग्रेस मुo रिजवान ने कहा कि देश मे बेरोजगारी तेजी से बड़ रही है और निराश होकर नौजवान आत्महत्या कर रहे है जबकि भाजपा सरकार लगातार सरकारी पदों को खत्म कर रही है, जो निराशाजनक है। युवाओं के हक़ की लगाई युवा कांग्रेस अंतिम सांस लक लड़ती रहेगी। यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम के तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन के नेतृत्व में युवा कांग्रेस देश के युवाओं को कॉंग्रेस पार्टी से जोड़ने का कार्य करेंगी जो न सिर्फ पार्टी को मजबूत करेंगे बल्कि भारतीय जनता पार्टी की गलत नीतियों का प्रखरता से विरोध भी करेंगे।इस कार्यक्रम के गोपाल शाही , जिला उपाध्यक्ष नूरे आलम ,महासचिव विनोद सिंह , महासचिव अफ़ज़ल अब्बासी , तेजबहादुर पांडेय , संदीप त्रिपाठी, राकेश कुमार गुप्ता , औरंगजेब,सूरज व सुहेल सहित दर्जनों की संख्या में पदाधिकारी उपस्थित रहें।रिपोर्ट फणीन्द्र कुमार मिश्र

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …