Breaking News

विश्वकर्मा समाज ने राजनीति पार्टियों से राजनीतिक पार्टी में शामिल होने की लगा रहे गुहार

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद: विश्वकर्मा समाज ने राजनीति पार्टियों में अपने हक के लिए एक महापंचायत का आयोजन किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस वजीर पुर रोड स्थित न्यू पुलिस लाइन सेक्टर-87 में की जिसमें कि पुरे शहर व कई राज्यों के विश्वकर्मा समाज के लोगों भाग लिया था। और इस महापंचायत की मुख्य उद्देश्य यह था कि विश्वकर्मा समाज को आजतक उनको अपना प्रतिनिधि नहीं मिला है। और किसी भी राजनीतिक पार्टी ने इस समाज का भला करने की नहीं सोची है।

जिसमें यह समाज काफी नाराज हैं और अपने समाज के प्रतिनिधि के लिए मांग कर रहे हैं कि हमारे विश्वकर्मा समाज के लोगों को किसी भी राजनीति पार्टियों में शामिल राजनीति पार्टी करें तो हम देश में कुछ अच्छा कार्य कर सकें।

तो वहीं रतन लाल शर्मा ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस एवं बीएसपी पार्टी हमारे लोगों को गुमराह कर रही है जो हमारे बहुमत से इन पार्टियों की सरकारें बनती हैं फिर हमारे विश्वकर्मा समाज के लोग पिछे रहे जाते हैं ऐसा कब चलेगा।

हम सभी राजनीतिक दलों से गुहार लगाते हैं कि हमारे विश्वकर्मा समाज के लोगों को एक मौका दें। तो वहीं सुभाष पांचाल ने कहा कि हम विश्वकर्मा समाज के लिए दिन रात मेहनत करेंगे और इस समाज को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे ताकि यह समाज पिछे न रहे जाए।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा ने फरीदाबाद को स्मार्ट की जगह बनाया कबाड़ सिटी:महेंद्र प्रताप

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के समर्थन में …