Breaking News

यूपी:कोलकाता मे तैनात वीएसएफ जवान के पत्नी की गाजीपुर मे नृशंस हत्या से हडकंप

 

गाजीपुर। खबर गाजीपुर से हैं जहां पर सदर कोतवाली क्षेत्र के कुर्था गांव में सोमवार की सुबह अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से वार कर एक महिला की निर्मम हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। संबंधितों से पूछताछ करते हुए कोतवाली प्रभारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

 

घटना के संबंध में बताया गया है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के कुर्था गांव निवासी किरन प्रजापति आज सुबह अपने पुत्रों शुभम (14) और शनि (6 वर्ष) को तैयार कर स्कूल भेज दिया। इसके बाद किसी समय अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से किरन के चेहरे और सिर पर वार कर निर्मम हत्या कर दिया। मकान में सीसी टीवा कैमरा भी लगा है, जिसे बदमाशों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। मृतका का पति पवन प्रजापति बीएसएफ में कोलकाता में तैनात है। सीसी टीवी कैमरा उसके मोबाइल से कनेक्ट था। घटना की जानकारी होते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे भी मौके पर पहुंच गए। संबंधितों से घटना के संबंध में जानकारी लेने के साथ ही जांच-पड़ताल किया। घटना को लेकर ग्रामीण तरह-तरह का तरह की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। क्योंकि घर में लूटपाट जैसी कोई वारदात नहीं हुई है। लोगों में इस बात की चर्चा हो रही है कि अखिरकार किस बात को लेकर इतनी बेरहमी से किरन की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। इसकी हत्या के पीछे क्या मकसद था। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जमानिया कोतवाली क्षेत्र के सब्बलपुर खुर्द निवासी मृतका के पिता रामाश्रय प्रजापति ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। मेरे द्वारा मौका मुआयना किया गया है। मर्डर के पीछे क्या कारण हो सकता है, इसकी छानबीन की जा रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ट्रेन से युवक के कटे दोनों पैर गम्भीर हालत में पुलिस ने सीएचसी में कराया भर्ती हुई मौत

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS परिजनों ने बताया कि मृतक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं …