Breaking News

बरनवाल महिला समिति के तत्वधान में आयोजित हुआ डांडिया का कार्यक्रम

 

रिपोर्ट ब्यूरो

 

गोरखपुर। बरनवाल महिला समिति , गोरखपुर के तत्वाधान में डांडिया का आयोजन होटल प्रगति इन में किया गया कार्यक्रम का शुभासभ बरनवाल महिला समिति गोरखपुर अध्यक्ष श्रीमती लता बरनवाल द्वारा महाराजा अहिबरन के चित्र पर माल्यार्पण कर एवं दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए लता बरनवाल ने कहा कि बरनवाल समाज सदैव सामाजिक और धार्मिक सक्रियता के माध्यम से समाज को जागृत एवं एकजुट करने का प्रयास करता रहता है उसी कड़ी मे आज बरनवाल महिला समिति गोरखपुर डाडिया का आयोजन कर समाज की महिलाओ को आपसी मेल जोल संबविकाश को मजबूत करने काय किया गया है । डांडिया का आयोजन गोरखपुर को देश की विति मे एकता का संदेश है अन्त में उन्होंने सभी को आगामी नवरत दशहरा की बधाई देते हुए डाडिया कार्यक्रम का शुभारम्भ खेल कर किया । डाडियाँ कार्यक्रम में महिलाओं ने विभिन्न पारम्परिक एवं जड़ियाँ किया और आपस को विभिन्न भक्ति गीतों पर महिलाएं डाडिगा के साथ खूब पिरकी जिससे पूरा माहौल भक्ति मय हो गया।
कार्यक्रम में डाडियों क्वीन का भी अन्त में चुनाव हुआ। जिसमें डाडिया क्वीन चुना गया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से श्रीमती स्वाति बरनवाल , निशा बरनवाल , रीती बरनवाल , डॉ ० गरिमा बरनवाल , रंजीता बरनवाल तथा शालिनी गोयल उपस्थित रहीं।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

हर्बल लाइफ कम्पनी, लाइफ स्टाइल कोचिंग प्रोग्राम के द्वारा सैकड़ों लोगों का किया गया हेल्थ चेकअप

  फॉर्मूलेशन एनर्जी लेवल, इम्यूनिटी सिस्टम, मेटाबॉलिक रेट को बढ़ाकर आपको एक स्वस्थ जीवन की …