Breaking News

9 दिसंबर को भिवानी में भारी तादाद में कार्यकर्ता भाग लेंगे: जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:गरीबों किसानों मजदूरों और कमेरा वर्ग के मसीहा एवं 36 बिरादरी के सर्वमान्य नेता जननायक चौधरी देवी लाल जी के दिखाए मार्ग एवं उनके सिद्धांतों के बलबूते पर हरियाणा के चहुमुखी विकास एवं जन कल्याण में समर्पित हरियाणा प्रदेश के लोकप्रिय उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला आज जिला फरीदाबाद में आगामी 9 दिसंबर को भिवानी में होने वाली जननायक जनता पार्टी के 5 वे स्थापना की रैली का निमंत्रण देने फरीदाबाद पहुंचे ।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 5 वर्ष पहले बनी पार्टी का स्थापना दिवस भिवानी मेला ग्राउंड में मनाया जाएगा। उन्होंने कहां की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला का कहना है कि फरीदाबाद के वर्कर ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचे और संगठन की ताकत को दिखाने का काम करें।

उन्होंने कहा कि 5 वर्ष पहले बनाई जननायक जनता पार्टी को तोड़ने के लिए बहुत ताकतों का प्रयोग किया लेकिन एकता और संगठन मजबूत होने के कारण सफलता नहीं मिली मजबूत संगठन के बूते ही आज पार्टी सहयोगी दल की भूमिका से प्रदेश की सत्ता में भागीदार है।

प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए उप मुख्यमंत्री ने बताया कि अगले माह तक 1,80,000 से नीचे की आय वाले परिवार को बीपीएल की श्रेणी में जोड़ने का काम प्रदेश सरकार करेगी।

और हरियाणा प्रदेश मात्र एक ऐसा प्रदेश है जहा 27 लाख परिवारों को मुफ्त इलाज देने का काम हरियाणा सरकार ने किया है। उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि संगठन निरंतर मजबूत हो रहा है भिवानी में इकट्ठा होकर रिकॉर्ड बनाने का काम आप करे।

जननायक जनता पार्टी के फरीदाबाद जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने हरियाणा के सशक्त एवं ओजस्वी उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का हृदय से आभार व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाया कि आगामी 9 दिसंबर को जिला फरीदाबाद से भिवानी में भारी तादाद में कार्यकर्ता विशाल रैली में भागीदारी करके कार्यक्रम को सफल बनाएंगे।

राजेश भाटिया ने दुष्यंत चौटाला के साथ साथ अन्य सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का भी हृदय से धन्यवाद किया। इसके अलावा हाल में संपन्न हुऐ जिला पार्षद चुनाव में जीते वार्ड नंबर 2 से इमरान खान और वार्ड 3 से जीते अब्बास खान ने उप मुख्यमंत्री को गुलदस्ता देकर मुलाकात की।

इस कार्यक्रम में जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं जिला फरीदाबाद के प्रभारी अनंतराम तंवर,सुबे सिंह,अरविंद भारद्वाज,तेजपाल डागर,अजय भड़ाना,राष्ट्रीय सचिव ठाकुर राजाराम,महिला जिला अध्यक्ष हरमीत कौर,युवा जिलाध्यक्ष नलिन हुड्डा,इनसो जिला संयोजक रवि शर्मा,कुलदीप तेवतिया,जग्गी मेंबर,अमर नर्वत,दीपक चौधरी, जितेंद्र चौधरी,करामत अली,वरिष्ठ नेता बेगराज नागर,अजय सिंह चौधरी,अजय कत्याल,किशन भाटिया,सनी भाटिया,गोविंद भाटिया,मोहित भाटिया,विकास खत्री,जॉनी भाटिया,तरुण भाटिया,आशुतोष गर्ग,हातमा अधाना,प्रदीप चौधरी, नंदलाल पाहिल,ललित बंसल,देवेंद्र मान,उमेश भाटी, मानिक मोहन शर्मा,अनिल खूंटेला,भारत यादव,हरिराम किरार,जिला प्रधान महासचिव राजेश रावत,जिला कोषाध्यक्ष गगन अरोड़ा,गजेंद्र भडाना,अमर बजाज,विराट एडवोकेट,सीमा सितोरिया,बॉबी सितोरिया,विशाल भाटिया,राहुल झा,कृष्ण कपासिया,मुंदर कपासिया,संदीप कपासिया,रिंकल भाटिया,गुलाब रावत,बूटा सिंह,हाजी अख्तर हुसैन,जावेद अख्तर,नवीन सहगल,नीरज भाटिया,सुनील तंवर,सरदार परविंदर सिंह,प्रेम कृष्ण आर्य,लतीफ कुरेशी,असगर सरपंच,सत्तार खान,सुरेंद्र शर्मा, देवेंद्र बख्शी,विक्रम प्रजापति, डालचंद,कुणाल वर्मा सहित अन्य गणमान्य कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

36वें सूरजकुंड मेले का शुभारंभ करेंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़:डीसी विक्रम सिंह

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि 3 फरवरी को भारत …