Breaking News

सेक्टर 9-10 मार्केट के व्यापारियों ने प्रधान वासुदेव अरोड़ा के कार्यालय पर तिरंगा फहराकर राष्ट्रीय ध्वज को दी सलामी

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सेक्टर 9-10, मार्केट के व्यापारियों ने प्रधान वासुदेव अरोड़ा के कार्यालय पर तिरंगा फहराकर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी और सभी को गले मिलकर स्वतंत्रता दिवस की बधाई और शुभकामनाएं प्रदान की। सभी व्यापारियों ने राष्ट्रीय गान गाकर उन शहीदों को नमन किया। जिनकी शहादत के बाद भारत को आजादी मिली।

इस मौके पर मार्केट एसोसिएशन के प्रधान वासुदेव अरोड़ा ने कहा कि हमें आजादी के दिवस को महापर्व के रूप में मनाना चाहिए देश की आजादी को 75 वर्ष हो गए हैं इन वर्षों में भारत ने बहुत कुछ हासिल कर ऊंचाइयां छूने हैं। लेकिन अभी भी मंजिल बहुत दूर है जिसके लिए सभी नागरिकों को अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए देश विकास में अपना योगदान देना चाहिए।

अरोड़ा ने कहा कि आज हमारा देश पूरे विश्व के मानचित्र पर है लेकिन मंजिल अभी भी दूर है। इसलिए हमें अपने देश की उन्नति मैं बढ़-चढ़कर सहयोग करना चाहिए। इस मौके पर वाई.पी.भल्ला,राजकुमार खत्री, लालचंद ठुकराल,ओपी.मनचंदा, जगदीश अरोड़ा,नंदा ठुकराल, नरेश भटेजा,बृजेश बाबा,मीनू भल्ला,वीके.उप्पल,विनोद मग्गू,जगदीश वर्मा,रमाकांत साहू,सुरजीत सिंह,व संतोष नायक के साथ सैकड़ों लोगों ने स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आपसी वैर भाव भुलाकर भाईचारे से मनाएं होली का त्यौहार:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर …