Breaking News

मैच के माध्यम से पुलिस टीम ने आमजन को नशे के दुष्परिणाम के संबंध में किया जागरूक

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी एनआईटी अमित यशवर्धन के द्वारा दिए गए दिशा-निर्देश के तहत थाना प्रबंधक सेक्टर-58 अनुप सिंह की टीम पुलिस चौकी सिकरोना के द्वारा गांव कबुलपुर बांगर में खेल प्रतियोगिता के माध्यम से आमजन को नशे के दुष्परिणाम के संबंध में जागरुक किया है।

खेल प्रतियोगिता में पुलिस चौकी सिकरोना इंचार्ज प्रदीप कुमार,गांव कबुलपुर बांगर के सरपंच जगत सिंह,ब्लॉक समिति के चैयरमैन रविन्द्र डागर,रेफरी फिरोजपुर कलां से बलबीर सिंह के द्वारा कबड्डी का मैच प्रतियोगिता कराकर युवाओं को नशे के दुष्परिणाम के लिए जागरुक किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि युवाओं को नशे के दुष्परिणाम के संबंध में जागरुक करते हुए,नशे से बचाव के साथ खेल के प्रति यवाओं का रुझान करने के लिए पुलिस चौकी सिकरोना प्रभारी ने गांव कबुलपुर में गांव कबुलपुर और फिरोजपुर के युवाओ की टीम का कबड्डी मैच का आयोजन कराकर आज आमजन को नशे के दुष्परिणाम के संबंध में जागरूक किया है।

इस प्रतियोगिता में गांव कबुलपुर की टीम ने मैच जीता था। युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए तथा खेल कूद में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया गया। दो टीमों के बीच मे कबड्डी मैच का आयोजन कराया गया और इस मुहिम के दौरान नोजवान युवाओ को समाज मे नशा से होने वाले दुषप्रभाव,नशा से होने वाली हानि के बारे जागरुक किया गया युवाओं को साइबर अपराध,डायल-112 की उपयोगिता के बारे में भी जानकारी दी गई।

साथ ही लोगो से पुलिस की अपिल की है कि अगर आप के एरिया में कोई नशा बेचता है तो उसकी सूचना आप पुलिस को दे,सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी। आप लोगो शहर को नशा मुक्त बनाने में अपनी भागीदारी दे सकते है। पुलिस टीम ने युवाओं को नशे के चंगुल से बचने के लिए जागरूकता अभियान चलाया। इसके साथ ही जागरूकता अभियान का समापन किया गया। सभी युवाओं ने पुलिस टीम द्वारा चलाए गए जागरूकता अभियान के लिए उनका तहे दिल से धन्यवाद किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशाराम बापू की हालत गम्भीर,इच्छानुरूप चिकित्सा की मांग

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:झूठे आरोपों के तहत जोधपुर कारागार में रखे गये …